Rewari: मालपुरा सरपंच पति सहित एक दर्जन लोगों पर मारपीट व धमकी का मामला दर्ज

THANA DHR

धारूहेड़ा: तेज लॉजिस्टिक्स ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक विजय सिंह की शिकायत पर गांव मालपुरा की सरपंच पति योगेश तंवर सहित बारह लोगों पर थाना सेक्टर 6 धारूहेड़ा पुलिस ने मारपीट व धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया है। सबसे अहम बात यह है कि यह मामला एसपी की हस्तक्षेप पर 18 दिन बाद दर्ज किया गया है।Rewari: Bhiwadi से आने वाले केमिकल युक्त पानी को लेकर SUCI ने दी चेतावनी

शिकायत के अनुसार 29 जून को सरपंच पति योगेश ने अपने कुछ साथियोंं के साथ एशियन पेंट्स कंपनी में गया तथा वहां पर तेज लॉजिस्टिक्स ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक विजय सिंह व उनके ड्राइवरों के साथ मारपीट की व धमकी दी। जबकि कंपनी ने पहले से ही तेज लॉजिस्टिक्स के मालिक विजय सिंह से पांच साल का ट्रांसपोर्ट सप्लाई का एग्रीमेंट किया हुआ है।

 

MARPEET

विजय सिंह ने तुरंत पुलिस स्टेशन जाकर थाना प्रबंधक को दी जिसमे थाना प्रबंधक ने विजय सिंह की कोई सुनवाई नहीं की और उल्टा उन्ही के खिलाफ एक तरफा करवाई कर दी गई। विजय सिंह ने एसपी इस मामले की सुनवाई करने की गुहार लगाई तथा डीएसपी ने इसकी जांच की।रेवाड़ी को मिली 167.23 करोड़ रुपए की मनोहर सौगात, जानिए सबसे ज्यादा कहां होंगे खर्च

18 दिन हुआ मामला दर्ज: जांच के बाद एसपी के आदेश पर 18 दिन बाद मालपुरा सरपंच पति योगेश कुमार, उसके भाई दिनेश कुमार, सतीश , विक्की, अत्तर सिंह, ज्ञानु, सुंदर, अरुण व अन्य 4 अज्ञात लोगों के मारपीट व धमकी देने के आरोप में सेक्टर छह पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

पुलिस जांच पर उठे सवाल: पुलिस ने 30 जून को योगेश की शिकायत पर विजय सिंह सहित आधा दर्जन लोगों पर मामला दर्ज किया था। वही 18 दिन बाद ये केस अब उल्टा हो गया है। अब योगेश पर ही मामला दर्ज किया है। ऐसे में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए जा रहे है।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan