लांबंद हुए धारूहेड़ावासी, मामला दर्ज भिवाडी प्रशासन पर क्यों नहीं, जानिए क्या है आगे की रणनीति

धारूहेड़ा: दूषित पानी की समस्या से परेशान लोंगो की ओर से जाम लगाने पर सेक्टर छह पुलिस ने 40 लोंगो खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. प्रशासन की गुंडागर्दी के विरोध में अब धारूहेड़ावासी लांबंद हो गए है. लोंगो का आरोप है जब भिवाडी प्रशासन सरेआम पानी छोड रहा है उनपर मामला दर्ज करते हुए प्रशासन को शर्म आती है.Haryana: NH 44 पर जा रहे टैंकर से तेजाब लिकेज, मची अफरा तफरी

भिवाडी के सामने टेके घुटने
साफ जाहिर है प्रशासन धारूहेड़ा वासियो के लिए कोई सहायता नहीं कर रहा है. लोग नासूर पानी से परेशान है. लोगो की समस्या को लेकर रेवाडी प्रशासन कोई कदम नहीं उठा रहा है. वही सेक्टरवासियो के खिलाफ ही कार्रवाई कर रहा है ताकि ये अपनी आवाज नही उठाएं.

THANA DHR

एकजूट होकर उठाएंगे आवाज
सेक्टरवासी सोमवार सांय को एक्त्रित होंगे ताकि तथा प्रशासन के सामने अपनी मांग रखेंगें. एक ओर तो पानी छोडा जा रहा है उलटा प्रशासन समाधान करने की बजाब हमे ही दबा रहा है.

लगातार चार साल से पानी आ रहा है. प्रशासन ने भिवाडी प्रशासन पर कितने बार मामला दर्ज किया है. दरहसल इस पानी के लिए रेवाडी प्रशासन ही जिम्मेदार है.Political News: कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया ने ली बैठक, जमकर हुआ हंमागा

क्या कहते है पार्षद
एक ओर रोजाना भिवाडी से दूषित पानी सेक्टरो मे आ रहा है. लोगो का जीना मुहाल हो गया है. प्रशासन की नाकाबी का खामियाजा लोगो को भुगतना पड रहा है. समस्या को लेकर मांग उठाना कोई गुनाह थोडी है. अब मामला दर्ज करक प्रशासन अपनी कमियां छिपा रहा है. आज तक भिवाडी पर मामला दर्ज क्यों नहीं किया.
सरोज देवी, वार्ड 3 पार्षद

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan