NPA chairman Election: सितंबर माह में हो सकते है नपा धारूहेडा चेयरमैन के उपचुनाव

नपा चेयरमैन चुनाव को लेकर चुनाव आयुक्त ने ली अधिकारियों की बैठक
धारूहेडा: सुनील चौहान। चेयरमैन कंवर की मार्कशीर्ट अयोग्य करार होने के बाद अब दोबारा से चेयरमैन के चुनाव होने है। वोटिंग संबंधी कार्य पूरा हो चुका है। ऐसे में सिंतबर माह में चेयरमैन के चुनाव होने की उम्मीद जताई जा रही है। चुनाव की तैयारियो को लेकर लघु सचिवालय स्थित डीसी कार्यालय में राज्य चुनाव आयुक्त धनपत सिंह ने उपायुक्त यशेन्द्र सिंह के साथ चुनाव से जुड़े अधिकारियों की बैठक लेते हुए तैयारियों की समीक्षा की।
बैठक में चुनाव आयुक्त धनपत सिंह ने सभी अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि नगरपालिका प्रधान का उपचुनाव शांतिपूर्ण तरीके से कराना आयोग की पहली प्राथमिकता है। इसके अलावा कोविड से संबंधित गाइडलाइन को मानते हुए निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए आयोग प्रतिबद्ध है।
राज्य चुनाव आयुक्त ने जिला उपायुक्त यशेन्द्र सिंह के साथ जिला प्रशासन की बैठक में चुनाव संबंधित सभी विभागों की बैठक की और सभी अधिकारियों से उपचुनाव के विषय के संबंध में फीडबैक लिया। उन्होंने बैठक में एसपी अभिषेक जोरवाल से भी कानून व्यवस्था को लेकर फीडबैक लिया। उन्होंने कहा कि निष्पक्ष चुनाव कराने की सबसे पहले शर्त यही है कि जिले में कानून व्यवस्था सही रहे, इसके अलावा चुनाव के वक्त कोई भी अप्रिय घटना ना हो इन सभी बातों को लेकर भी एसपी अभिषेक जोरवाल से फीडबैक लिया गया। उन्होंने कहा कि चुनाव किसी भी वक्त घोषित हो सकते हैं, ऐसे में सभी आवश्यक तैयारियां पूरी करना जरूरी है।इस अवसर पर एसडीएम रेवाड़ी रविन्द्र यादव, नगराधीश रोहित कुमार, डीआरओ राजेश ख्यालिया, डीडीपीओ एचपी बंसल, धारूहेड़ा नगर पालिका सचिव अनिल कुमार सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan