Rewari: नपा धारूहेड़ा की हाउस मिटिंग 26 को

धारूहेड़ा: यहां के सोहना रोड स्थित कार्यालय में नपा की विशेष बैठक 26 मई को आयोजित की जाएगी। नपा सचिव प्रवीण चिकारा ने बताया कि अनियमित कालोनियो की सर्वे करवाने के लिए के लिए पार्षदो से विचार विमर्श किया जाएगा।Haryana Uday Outreach: 23 को गुरावडा व 27 को टांकड़ी में, जानिए क्या क्या होगी प्रतियोगिताएं

NPA DHR 1

वहीं टाउन प्लानिंग की ओर से पूर्व में करवाए गए सर्वे के बारे में मंथन होगा। जरूरी होने के चलते नपा की ओर चेयरमैन कंवर सिंह अगुवाई में विशेष बैठक बुलाई गई है। बैठक में पिछली बेठक मे प्रास हुए प्रस्तावो व कुछ सदन में नए प्रस्तावो पर भी चर्चा होगी।

Rewari News: गोकलगढ में डीटीपी ने ढहाई अवैध कालोनी
24 मार्च को हुई थी पिछली बैठक: नपा धारूहेडा में पिछली बैठक 24 मार्च 2023 को आय व्यय को लेकर हुई थी। हालाकि पहले दो मिटिंगो में विकास कार्यो से खफा पार्षदो ने बहिष्कार करते हुए बैठक में शामिल नहीं हुए थे। बाद में चेयरमैन की ओर से विकास कार्य करवाने के आश्वसन पर 24 मार्च को पूर्व बहुमत के साथ बैठक आयोजित की गई थी।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan