Murder in Dharuhera : टाउन पार्क में मर्डर, मृतक की नही हुई शि​नाख्त

murder 1 1

खौफनाक मंजर, हत्या के बाद खून से कुर्सी पर लिखे मोबाइल नंबर
Murder in Dharuhera, Best24News;  दिल्ली जयपुर Highway Town  park  Dharuhera में करीब 25 वर्षीय युवक का हत्या किया (Murder) शव मिला है।
मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। मृतक के हाथ पर प्रकाश लिखा हुआ है। पुलिस ने पार्क में कार्यरत माली की शिकायत पर हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। हत्या की सूचना से धारूहेडा मे हडकंप मच गया।Dharuhera: सरकारी योजनाओ के लाभ के लिए जागरूकता शिविर 16 को

थाना धारूहेडा पुलिस के अनुसार रोहतक सापला के गांव नयावास रहने वाले श्रीराम ने बताया कि वह हाईवे स्थित टाउन पार्क मे बतौर माली कार्यरत है। वह पार्क में सुबह सुबह घूमने गया था। उसने देखा की पत्थर की कुर्सी के नीचे एक युवक पडा पडा हुआ था। उसके पास ही शराब की बोतल व अन्य सामान भी पडा हुआ था। माली ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौक् पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे ले लिया है।

Thana Dhr

नहीं हुई शिनाख्त: फिलहाल मृतक की पहचान नहीं पाई है। मृतक के हाथ प्रकाश लिखा हुआ है। वहीं खून से कुसी पर दो नंबर भी लिखे हुए थे। पुलिस ने शव को कबजे लेकर उसे रेवाडी नागरिक अस्पताल मे शव गृह मे रखवा दिया गया है। मृतक के शरीर पर पीले व नीले रंग की टीशर्ट तथा नीले रंग की जीसं की पेंट है।Haryana: लाखो रूपए की शराब जब्त गोदाम सील, कैंटर चालक गिरफ्तार

हत्या का मामल दर्ज: कुर्सी पर ​लिखे नंबरो पर संपर्क साधा गया। लेकिन अभी तक कोई साक्ष्य नहीं मिला है। मृतक के सिर व गले पर चोट के निशान है। आशंका है कि पहले यहां पर शराब पी गई तथा बाद मे उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने माली की शिकायत पर हत्या के आरोप मामला दर्ज कर लिया है।
प्रहलाद सिंह, थाना प्रभारी धारूहेडा

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan