धारूहेड़ा से गायब बच्चा दिल्ली से बरामद, काउंसलिंग करवाकर परिजनों को सोंपा

pritam

शुक्रवार को ट्यूशन जाने के बाद हुआ था गायब, चार दिन से खंगाले जा रहे थे सीसीटीवी
धारूहेड़ा: कस्बे की सैनी मोहल्ले से ट्यूशन के लिए गायब हुआ बच्चा दिल्ली पुलिस को मिल गया है। बच्चे की काउंसिंग करवाने के बच्चे को थाना सेक्टर छह पुलिस के हवाले कर दिया है। बच्चे का अपहरण नहीं हुआ बल्कि वह स्वयं ही दिल्ली आया था।Rewari News: नोकर पर विश्वास करना पडा महंगा…

सेक्टर छह पुलिस के अनुसार मूलरुप से बिहार के आरा जिला में मझि गांव निवासी अनीश कुमार सैनी कॉलोनी में दीपक यादव के मकान में परिवार के साथ किराये पर रहता है। प्रीतम रोजाना की तरह 28 दिसंबर की शाम भी घर से ट्यूशन जाने के लिए निकला था। देर शाम तक प्रीतम घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इसके बाद परिजन उसके ट्यूशन पर पहुंचे, जहां पर पता चला कि वह ट्यूशन पर आया ही नहीं। पुलिस के अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

बच्चे ने बताया कि उसके दादा दिल्ली रहते है वह उससे मिलने आया था, लेकिन रास्ता भटकने के चलते वह स्टेशन पर खडा था कि पुलिस ने उसे कब्जे मे लेकर धारूहेड़ा पुलिस को सूचना दी।धारूहेडा में नए कानून का मिला झुला असर, जानिए आगे क्या रहेगा हाल

बच्चो को परिजनों को सोंपा: धारूहेड़ा से गायब हुआ बच्चा सोमवार को दिल्ली पुलिस को मिला है। पुलिस ने काउसिंग करवाने व बच्चे के बयान दर्ज करवाने के बाद परिजनो को सोंप दिया है। बच्चो स्वंय दिल्ली गया था, उसका कोई अपहरण नही हुआ।
महिपाल सिंह, एएसआई, सेक्टर छह धारूहेड़ा

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan