रेवाड़ी व कोसली अनाज मंडी में सोमवार से होगी बाजरे की खरीद

BAJARA

रेवाड़ी: बाजरे की खरीद बंद होने को लेकर गुस्साए किसान लगातार दो दिन से विरोध प्रदर्श कर रहे है। किसानो की दबाब चलते सोमवार को बाजरे की खरीद शुरू होगी।Rewari: परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा आज रेवाड़ी में, पांच गांवों में करेगें जनसंवाद, देखिए शेड्यूल

एसडीएम रेवाड़ी होशियार सिंह व एसडीएम कोसली जयप्रकाश ने संयुक्त रूप से बताया कि सोमवार 2 अक्टूबर से रेवाड़ी व कोसली स्थित नई अनाज मंडी में बाजरे सहित अन्य फसलों की खरीद प्रक्रिया सुचारू रूप से जारी रहेगी।

उन्होंने बताया कि रेवाड़ी व कोसली स्थित नई अनाज मंडी में जाम की स्थिति व अव्यवस्था से बचने तथा उठान कार्य में तेजी लाने के लिए शनिवार 30 सितंबर व रविवार 1 अक्टूबर को बाजरे सहित अन्य फसलों की खरीद का कार्य नहीं किया जाएगा।Dharuhera: सरकारी दफ्तरों में आग बुझाने के ‘इंतजाम’ नहीं ?

उन्होंने बताया कि अनाज मंडी में आने वाले किसानों को गेटपास जारी करते हुए उनकी फसलों की खरीददारी की जाएगी तथा जिला प्रशासन की ओर से मंडी में आने वाले किसानों को किसी भी रूप से परेशानी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने किसानों से आह्वान किया कि वे अनाज में व्यवस्था बनाने में प्रशासन व मार्केट कमेटी का सहयोग करें ताकि किसी प्रकार की परेशानी न आए।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan