जच्चा बच्ची मौत : नर्स, मृतका के परिजन व एंबूलेंंस चालक के लिए ब्यान

PHC DHR

धारूहेडा: कस्बे के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में डिलीवरी के बाद महिला व बच्ची की मौत में मामले में बुधवार नागरिक अस्पताल में जांच कमेटी बैठक आयोजित की जाएगी। बैठक में धारूहेडा से सात मैंबर व रेवाडी से तीन चिक्त्सिको ने भाग लिया। बैठक मे मृतका के परिजन, दोनो नर्स व एंबूलेंस चालक के बयान दर्जन किए है।Haryana News: रेवाडी में चैक बाउंस के दोषी को सजा

बता दे कि 7 फरवरी को मनीष सैनी ने अपनी पत्नी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया था। डिलीवरी के चलते नर्स की लापरवाही से जच्चा व बच्ची की मोत हो गई। पिछले एक माह से मनीष कार्यवाई को लेकर कार्यलयो के चक्कर काट रहा है, लेकिन कोई सुनवाई नही की जा रही है।
भिवाडी बना देश का सबसे प्रदूषित शहर, यहां जाने दुनिया के 20 टॉप प्रदूषित शहर
परेशान होकर 13 मार्च को ग्रामीणो ने आरोपियो पर कार्रवाई करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। उस समय डिप्टी सीएमओ राजबीर सिंह ने कमेटी बनाकर जांच करवाने पर सहमति दी थी। बैठक में उपचेयरमैन अजय जांगडा, बल्ली यादव, ईश्वर मुकदम, पार्षद मनीषा सैनी, सैनी सभा के पूर्व प्रधान खेमचंद सैनी, पार्षद राहुल जोशी मृतका के पति मनीष सैनी आदि मोजूद रहे।

लापरवाही करने वालो को नहीं बख्शा जाएगा: डिप्टी सीएमओ डा राजबीर रंगा ने बताया आमने सामने बैठाकर बयान लिए गए है। एक दो दिन में पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ जाएगी। जल्द ही कमेटी की ओर जो निर्णय लिया जाएगी, आगे वही का

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan