Rewari: धारूहेड़ा से अपहृत हुआ बच्चा बरामद, जानिए कैसे पहुंचा दिल्ली ?

pritam

शुक्रवार को ट्यूशन जाने के बाद हुआ था गायब, तीन दिन से खंगाले जा रहे थे सीसीटीवी

धारूहेड़ा: कस्बे की सैनी मोहल्ले से ट्यूशन के लिए गायब हुआ बच्चा दिल्ली पुलिस को मिल गया है। दिल्ली पुलिस बच्चे की काउंसिंग करवाने के बाद थाना सेक्टर छह पुलिस का सोंपगी।HARYANA NEWS: रेलवे ट्रेक रोका, गुरूग्राम रेलवे स्टेशन पर चेतक एक्सप्रेस पर किया पथराव !

सेक्टर छह पुलिस के अनुसार मूलरुप से बिहार के आरा जिला में मझि गांव निवासी अनीश कुमार सैनी कॉलोनी में दीपक यादव के मकान में परिवार के साथ किराये पर रहता है। प्रीतम रोजाना की तरह 28 दिसंबर की शाम भी घर से ट्यूशन जाने के लिए निकला था।

देर शाम तक प्रीतम घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इसके बाद परिजन उसके ट्यूशन पर पहुंचे, जहां पर पता चला कि वह ट्यूशन पर आया ही नहीं।Haryana: नई साल पर मकान और प्लाट खरीदने वालों को मनोहर तोहफा

पुलिस के अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। उच्च अधिकारियों के निर्देश पर धारूहेड़ा सेक्टर-6 थाना पुलिस के अलावा मामले में सीआईए-2 की टीम को भी लगाया गया। दोनों टीमें बच्चें की तलाश में जुटी थी पुलिस ने सेक्टर एरिया में एक जगह लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए, लेकिन सुराग नही लगा था।

दिल्ली जीआरपी को मिला: अपहृत हुआ बच्चा सोमवार को दिल्ली जीआरपी को मिला है। जीआरपी की ओर से थाना सेक्टर छह पुलिस को काउंसलिंग करवाने के बाद मंगलवार को सोंपगी। यहां आने पर बच्चे के बयान के आधार पर कार्यवाई की जाएगी।
सुनील कुमार, थाना प्रभारी सेक्टर छह

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan