IGU Rewari में कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित

IMG 20230318 WA0019 11zon 1

रेवाडी: इंदिरा गांधी विश्वविधालय, मीरपुर, रेवाड़ी के प्रबंधन विभाग द्वारा विभागीय कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित करवाई गई। जिसमे एमबीए प्रथम वर्ष और द्वितीय वर्ष की टीम ने भाग लिया। इस अवसर पर मैच का उद्घाटन राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम समन्वयक डॉ. करण सिंह ने किया।Rewari Crime: पडोसी ही निकाला चोर, डेढ लाख केश व पांच लाख के जेवर चोरी
IMG 20230318 WA0017 11zon
उन्होंने प्रबंधन विभाग को यह खेल प्रतियोगिता आयोजित कराने के लिए शुभकामनाएं और बधाई दी और खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन किया। मैच में प्रथम वर्ष की टीम ने कप्तान नवीन के नेतृत्व में द्वितीय वर्ष की टीम को 63-57 से मात दी। विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ. समृद्धि ने एमबीए प्रथम वर्ष की विजेता टीम के खिलाड़ी भारत भूषण, तरुण, गर्वित, चिंकी, योगेंद्र, नवीन, पुनीत, कर्मवीर को सम्मानित किया।

कहा की विद्यार्थियों में खेलों की भावना बढाने के लिए आगे भी इस तरह की गतिविधियां आयोजित करवाई जाएगी। साथ में द्वितीय वर्ष की टीम के कप्तान विवेक सहित खिलाड़ी अक्षय, नवीन, कार्तिक, मयंक, सचिन, अतुल सिंह तोमर को भी डॉ. भारती, डॉ. जसविंदर, सुशांत यादव, कंवर सिंह, संदीप द्वारा सम्मानित किया गया।

Rewari: नर्स के साथ चार माह से कर रहा था दुष्कर्म, मेडिकल आफिसर व उसका पति गिरफ्तार
इस अवसर पर रेफरी के रूप में राजकीय महाविद्यालय खरखड़ा से मनमोहन और मनीष मौजूद रहे। मैच में बेस्ट रेडर का अवार्ड द्वितीय वर्ष के विवेक और बेस्ट डिफेंडर का अवार्ड प्रथम वर्ष से तरुण को मिला।