National Highway 48 पर फिर लगा Jam , तालाब बनी सर्विस लाईन, देखिए वीडियो

BW2503DH02 11zon

सर्विस लाईन बदहाल, बने गडढे, गडढो में भरा पानी
धारूहेडा: दिल्ली जयपुर हाईवे पर दिल्ली मार्ग पर शुक्रवार को धारूहेडा के पास भयंकर जाम लगा रहा। सुबह से ही वाहन रेंगते रहे। जाम लगने का कारण दिल्ली मार्ग पर हाईवे निर्माण होने के चलते बताया जा रहा हैंधारूहेडा नपा आय व्यय बजट: 19 करोड 91 लाख के बजट पर लगी मोहर

बता दे कि हाइवे पर सडक की मशीन से कटाई करने तथा बाद में उसे रिपेयर करने का कार्य जारी है। दिल्ली मार्ग पर मालपुरा के पास कार्य के चलते आधे मार्ग पर बरीकेट लगे हुए है। ऐसे में वाहनो के आवागमन मे वाहन चालको को परेशानी हो रही है।
Rewari: धामलावास मंदिर में महंत पर का​तिलाना हमला,छीन ले नकदी व मोबाइल
हालाकि अधिकारियो का कहना है ज्यादातर कार्य रात को ही किया जाता है, लेकिन वाहनो के दबाव के चलते सुबह सुबह ज्यादा जाम लग जाता है। शुक्रवार को जाम के चलते कंपनियो की बसे फंसी रही।

सर्विस लाईन पर जमा पानी: मालपुरा के पास सर्विस लाईन पर जलभराव के चलते ऐसे वाहन चालक मैन रोड पर चलते रहते है। अगर सर्विस लाईन ठीक होती तो वाहन चालको को आवागमन मे परेशानी नहीं उठानी पडती।
धारूहेडा: हाईवे पर दिल्ली मार्ग पर लगा जाम व सर्विस लाईन भरा पानी

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan