ITBP के जवान का बस में पर्स व मोबाइल चोरी: खाते से उडाए 2.59 लाख

रेवाड़ी : जाटूसान में तैनात भारत तिब्बत सीमा पुलिस ( ITBP) के सब इंस्पेक्टर का मोबाइल फोन व ATM कार्ड चोरी कर उसके खाते से 2 लाख 59 हजार रुपए उड़ा लिए। सब इंस्पेक्टर हिमाचल के रहने वाला है तथा फिलहाल जाटूसाना स्थित कैंप में तैनात है। रेवाड़ी बस स्टैंड चौकी पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस ने किए पुख्ता प्रबंध: 31 दिसंबर की रात को हुडदंग करने वालो की खैर नहीं

पुलिस के अनुसार, हिमाचल के बैजनाथ निवासी रमेश चंद ITBP में रेवाड़ी के जाटूसाना स्थित कैंप में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं। रमेश चंद ने बताया कि कुछ समय पहले वह छुट्‌टी पर घर गए थे। छुट्टी खत्म होने के बाद वह ड्यूटी जॉइन करने के लिए 28 दिसंबर को रेवाड़ी बस स्टैंड पहुंचे थे। बस स्टैंड से जाटूसाना जाने के लिए बस में सवार होते समय किसी ने भीड़ में उनका एटीएम व मोबाइल चोरी कर लिया। उसके बाद एटीएम के जरिए ही खाते से 259000 हजार रुपए निकाल लिए।

Rewari crime: घर में घुसकर नकदी व जेवर चोरी करने वाला काबू, रिमांड पर

जांच करने पर आरोपी की पहचान जाटव मोहल्ला रामपुरा निवासी लोकेश पालिया के रूप में हुई। इसने 20200 रुपए अपने अकाउंट में ट्रांसफर किए, जबकि एक लाख रुपए खाते से निकाले गए। बाकी लेन-देन पेटीएम से किया गया। पूरी जानकारी हासिल करने के बाद रमेश चंद ने इसकी शिकायत बस स्टैंड चौकी पुलिस को दी। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी लोकेश पालिया की तलाश शुरू कर दी है।

Rewari crime: घर में घुसकर नकदी व जेवर चोरी करने वाला काबू, रिमांड पर

गुरुवार को पुलिस ने लोकेश के घर दबिश भी दी, लेकिन वह नहीं मिला। बस स्टैंड चौकी पुलिस के अनुसार जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan