NH 48 Dharuhera पर अवैध प्लोटिंग का खेल, CM Window पर भेजी शिकायत

PLOTING MALPURA

NH 48 Dharuhera: औद्योगिक कस्बे में मालपुरा के पास धडल्ले से  Builder की ओर से अवैध प्लोटिंग की जा रही है। सबसे अहम बात यह है कि बिल्डर इस जमीन को हरियाणा सरकार से प्लाटों के लिए वैध बताते हुए प्लोटिंग की जा रही है।

 

आधा दर्जन से अधिक लोगो ने यहां पर प्लाट बुक कर लिए है लेकिन जब रजिस्ट्री नही हुई तो लोगो की नींद उड गई।

सीएम विंडो पर दी शिकायत में महेंद्रगढ जिले के गांव सुहासडा के रहने वाले पवन कुमार ने बताया कि एक डीलर के माध्यम से उसने भी यहां पर प्लाट बुक करवाया है। जब उसने पता किया ये जमीन रिहायसी ही नही है।

 

 

अब डीलर न तो उसे जमीन की रजिस्ट्री करवा रहा है तथा नही उसे पैसे वपिस कर र​हा है। परेशान होेकर उसने सीएम विंडो पर शिकायत देकर अवैध प्लोटिंग करने वालो पर कार्रवाई करने की मांग की है।

ओपन जोन में प्लोटिंग करना गल्त: शिकायत कर्ता का कहना है वह बाहर से है तथा उसे सस्ता प्लाट लेने के झासे में आकर उसने डीलर से एक प्लाट बुक कर लिया। लेकिन जब उसने लोकशन की जांच की तो पता चला कि यह जमीन ओपन जॉन में आती है। लोगो का गुमराह करके प्लोटिंग की जा रही है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan