Murder in Rewari: धारूहेड़ा में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, जानिए क्यों ?

धारूहड़ा: यहां के सोहना रोड पर सैनी माहेल्ले शुक्रवार को दोहपर प​ति ने अपनी पत्नी को चाकूओं से गोद कर घायल कर दिया तथा बाद में चुन्नी से दबाकर हत्या कर दी। सूचना पाकर रेवाड़ी से डीएसपी संजीव बल्हारा व सेक्टर छह थाना प्रभारी सुनील कुमार मौके पर पहुचें।रेवाड़ी में श्रमिक की चाकूओंं से गोद कर हत्या

MURDER

सेक्टर छह पुलिस के अनुसार यूपी के जिला बदायु के रहने वाला बबलु पुत्र भूरेखा वर्तमान में सोहना रोड पर सैनी मोहल्ले में किराये पर रहता है। बबलू करीब तीन-चार महीने से ही धारूहेड़ा आकर रहने लगा था और फ्लेक्स लगाने का काम करता है। वह परिवार के साथ किराये पर रह रहा है। उसके चार बच्चे है।

पत्नी की हत्या कर फरार: पुलिस ने अनुसार शुक्रवार दोपहर बबलु ने अपनी पत्नी फातिमा पर पहले चाकू मारकर घायल कर दिया जब उसे लगा की वह मरी नहीं तो बाद में उसकी चुन्नी से गला दबाकर हत्या कर दी। इतना ही वारदात को अंजाम देने केे बाद वह चुपचाप फरार हो गया। जैसे की मोहल्ले में हत्या का पता चला तो लोगो ने पुलिस को सूचना दी।Dharuhera: आगे-आगे चला अभियान, पीछे-पीछे अतिक्रमण शुरू

पति को किया काबू: हत्या की सूचना पाकर कस्बे में डीएसपी व पुलिस मौके पर पहुंची तथा हत्या के आरोपित बबलू को काबू कर लिया है। आरोपित को शनिवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि हत्या के कारणों का पता चल सके।
धारूहेडा: हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan