Rewari: मालाहेडा मकान पर गिरी बिजली, छत में हुआ छेद, बिजली उपकरण फूंके

धारूहेड़ा: कस्बे के गांव मालाहेड़ा में सोमवार शाम को एक मकान की छत पर आसमानी बिजली गिर गई। जिससे पूरा परिवार सहमा हुआ है। बिजली से किसान की मकान की छत में छेद हो गया तथा बिजली की फिटिंग व अन्य उपकरण फूंक गए। गनीमत यहीं रही कि कोई जनहानी नहीं हुई। रेवाड़ी में हुई बूंदाबांदी के बावजूद एक्यूआई खतरनाक, जानिए कल कैसा रहेगा मौसम

malaheda 3

मालाहेड़ा के रहने वाले चांद सिंह ने बताया ​करीब साढे 5 बजे बिजली गिरने की आवाज आई। लोगो ने देखा कि ब्रहम प्रकाश किसान के मकान में पास आवाज आई है।

जब वे उसके घर गए तो पता चला कि उसके मकान की छत पर बिजली गिरी है। जब वे छत पर गए तो छत में एक जगह छेद हो गया। बिजली गिरने से हुए शोर से घर के लोग सहमे हुए है।हरियाणा में बदला मौसम, रेवाड़ी सहित कई जिलों में हुई बारिश, हवाओं ने बढ़ाई ठंडक

काफी हुआ नुकसान: ब्रहम प्रकाश ने बताया कि सुबह से ही बूंदाबांदी हो रही थी। शाम को अचानक तेज धमाका हुआ। वे सारे सहम गए। उन्होंने बताया बिजली गिरने से उनकी छत में छेद हो गया है। इसके अलावा सारी फिटिंग के साथ घर से सारे उपकरण जल गए है। आसामानी बिजली बिजली गिरने से किसान को काफी नुकसान हुआ है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan