Rewari: प्रयाग व राव बने सिंह स्कूल में बनाया होली महोत्सव

rao bane sign 11zon

एक दूसरे को गुलाल लगाकर दी शुभकामनाएं
धारूहेडा: औद्योगिक कस्बे मे होली पर्व हर्षोल्लास मनाया गया। इस मौके पर स्टाफ ने बच्चो व अभिभावको को होली पर्व की बधाई दी।धन, समृद्धि और खुशी के लिए अपनाए तीन Vastu Tips

जानियावास स्कूल में बनाया होली पर्व:
कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती वंदना व गणेश गायन के साथ हुआ। विद्यार्थियों ने होली के भजन व गीतों के साथ नृत्य किया और एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी।

CBI Raid Rabri Residence: पटना में राबड़ी आवास CBI की छापेमारी
इस अवसर पर स्कूल की प्रधानाध्यापिका अनिता यादव ने होली के त्यौहार को आपसी भाईचारे व सद्भावना को बढ़ाने वाला त्यौहार बताया। स्कूल के चेयरमैन रवि शंकर यादव ने त्यौहार पर रंगों के लिए पानी का दुरुपयोग रोकने व केवल गुलाल से होली खेलने का आह्वान किया ।

 

उन्होंने सभी बच्चो को घर पर सुरक्षित होली खेलने के बारे में बताया कि बच्चो को किस तरह होली खेलिनी चाहिए। कार्यक्रम के अंत में उन्होंने सभी शिक्षकों को होली की शुभकामनाएं देते हुए सुरक्षित होली खेलने की अपील की।

paryag 11zon
धारूहेडा: प्रयाग स्कूल में अध्यापक- अभिभावक होली मिलन समारोह मनाते हुए

…………

अध्यापक- अभिभावक होली मिलन समारोह आयोजित
धारूहेडा: प्रयाग सीनियर सेकेंडरी स्कूल, महेश्वरी में अध्यापक- अभिभावक होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। चेयरपर्सनकेशा यादव ने सभी अभिभावक को रंग लगा कर होली व धुलंडी की शुभकामनाएं दी।

Rewari: धारूहेडा में श्रीमद भागवत कथा 13 से
इस अवसर पर अभिभावको से बच्चो के उज्ज्वल भविष्य के लिए विचार विमर्श किया गया, अभिभावकों से बच्चो की पढ़ाई से संबंधित आने वाली बाधाओं को सुना गया।

अभिभावक राम सिंह यादव ने कहा की आज- कल बच्चो को अंग्रेजी विषय पर अधिक जोर दिया जा रहा है जिस से हिंदी व संस्कृत विषय पीछे छूट गए है, अंत हमे बच्चो के उज्जवल भविष्य के लिए हिंदी व संस्कृत विषय पर भी ध्यान देना आवश्यक है।

 

इस मौके अभिभावको ने भी अपने विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर विमलेश यादव, शिखा यादव, मुस्कान चौधरी , हरीश यादव, पूजा समेत सभी स्टॉफ मौजूद रहा।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan