Haryana: HKRN ने निकाली बंफर भर्ती, यहां पढिए किस विभाग में कितने पद खाली

HKRN 2

हरियाणा: हरियाणा सरकार द्वारा राज्य के बेरोजगार शिक्षित युवाओं के लिए ऑनलाइन माध्यम से रोजगार प्राप्त करने के लिए हरियाणा कौशल रोजगार निगम भर्ती को शुरू किया गया है।Breaking News: पाकिस्तान से भारत लोटी अंजू उर्फ फातिमा, जानिए अब क्या होगा

हर साल होती है भर्ती: बता दे कि हरियाणा कौशल रोजगार निगम के तहत भर्ती को 1 नवंबर 2021 को शुरू किया गया था। हरियाणा कौशल रोजगार निगम 2023 तहत भर्ती की जा रही है। अगर आप भी हरियाणा के वासी तो आप भी अप्लाई कर सकते है।

 

मनोहर लाल का कहना है हरियााणा पर्ची प्रथा को बदं करने के लिए इस विभाग का गठन किया गया है ताकि ज्यादा से ज्यादा युवाओ को​ बिना अप्रोच रोजगार दिया जा सके।हरियाणा के रेवाड़ी के इस स्कूल में छात्राओं के लिए शौचालय ही नहीं, शिक्षा विभाग की खुली पोल ?

जानिए कहां कहां है पद खाली:
हरियाणा कौशल रोजगार निगम के तहत कानूनी सचिव के लिए एक सैंक्शन पोस्ट है और वही पद खाली है। डिप्टी सुपरिंटेंडेंट के लिए एक सैंक्शन पोस्ट है और वही खाली है। डीडीए के लिए दो सैंक्शन पोस्ट और दोनों खाली हैं। निजी सचिव के लिए तीन सेक्शन पोस्ट है और उन में से एक खाली है।HRK

चौकीदार के लिए 31 सेक्शन पोस्ट है और उनमें से 15 खाली है। ड्राइवर के लिए 16 सैंक्शन पोस्ट है और उनमें से चार खाली है। स्वीपर के लिए चार सैंक्शन पोस्ट है और उनमें से तीन खाली हैं।CM Flying Rewari: नूंह कार्यालयोंं में रैड, XEN, SDO, JE सहित कई कर्मचारी मिले गैरहाजिर

निजी सहायक के लिए तीन सेक्शन पोस्ट हैं और उनमें से दो खाली हैं। जेएसएस के लिए एक सैंक्शन पोस्ट है और वही खाली है। सहायक के लिए 48 सैंक्शन पोस्ट है और उनमें से 6 खाली है एसएसएस के लिए 6 सेक्शन पोस्ट है और सभी खाली हैं।

स्टेनो टाइपिस्ट के लिए 17 सैंक्शन पोस्ट है और सभी खाली है। क्लर्क के लिए 38 सेक्शन पोस्ट है और 24 खाली है। डाटा एंट्री ऑपरेटर के लिए एक सैंक्शन पोस्ट है और वही खाली है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan