Haryana News: हीरो ने होंडा को 54 रनो से पछाडा

HERO CCK 11zon

धारूहेडा: बीआर गौतम क्रिकेट प्रतियोगित में हीरो मोटो कोर्प धारूहेडा की टीम ने होंडा की टीम को फाईनल मैच में 54 रनो से पछाडते हुए ट्राफी पर कब्जा किया है। इस प्रतियोगिता में विभिन्न कंपनियो की 8 टीमो ने भाग लिया था।
Rewari News: दस साल बाद जागा रेवाडी में प्रशासन, हटाया अवैध कब्जा
HERO DHR 11zon
बता दे कि हर साल कंपनियो की ओर से किक्रेट प्रतियोगिता आयोजित करवाई जाती है। धारूहेडा स्थित क्रिकेट स्टेडियम में हीरो की टीम मारूति की टीम को हराते हुए सेमी फाईनल में पहुंची। फाइनल में हीरो व होंडा के बीच मुकाबला हुआ।

Weather Alert: कोहरे का कहर, हाईवे पर रैंगते रहे वाहन, जानिए कल कैसा रहेगा मौसम

हीरो की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 163 रन बनाए। जबकि होंडा की टीम महज 106 रन पर ही आल आउट हो गई।कंवल सिंह को मैन आफ दा मैच, मयूर सिंह को मैन आफ दा सीरिज , राहुल दहिया को बेस्ट बेटस मैन का अवार्ड मिला।

वहीं फाइनल मेच में पंकज ने सबसे ज्यादा रन बनाने का गौरव हासिल किया। इस मौके पर एचआर प्रबंधक जिगनेश मकवाणा व अरूण शर्मा ने टीम को बधाई दी। उन्होंने बताया कि अब ये टीम जॉनल प्रतियोगिता में जिले की टीम का प्रतिनिधित्व करेगी। इस मौके पर हरदेव, पंकज, लवनीश, दीपक, जनक, रोहित झा, राहुल, प्रवेश, मनोज राणा, राकेश शर्मा, कमलदीप, संदीप, सुमेंद्र, सुनील, कुलबीर, विजय आदि मौजूद रहे।