हरियाणा: परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा बोले- कांग्रेस राज में दिनदहाड़े व्यापारियों से होती थी ‘उगाही’

masani 2

हरियाणा: हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस राज में दिनदहाड़े व्यापारियों से उगाही होती थी। भाजपा सरकार बनने के बाद हमने हर ऐसे कामों पर लगाम लगाई है। कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि लूट और अवैध कब्जों का दूसरा नाम कांग्रेस राज था।NHAI Website Hacked: शातिरों ने फर्जी पास बना लगाया लाखों का चूना

MUL CHNAD 1

हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर रेवाड़ी पहुंचे। इस दौरान मीडिया कर्मियों से बात करते हुए मूलचंद शर्मा ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा से सवाल करते हुए पूछा कि हुड्डा बताएं, वह कौनसा दिन था, जब लोगों की जमीन पर अवैध कब्जे नहीं होते थे।

 

चार जिलों में बनेंगे नए बस स्टैंड
मूल चंद ने बताया कि रेवाड़ी, फरीदाबाद, सोनीपत और कुरुक्षेत्र में पीपीपी मोड पर नए बस स्टैंड बनेंगे। चारों जगह पर जल्द निर्माण कार्य भी शुरू होने वाला है।

मंत्री मूलचंद शर्मा गांव मसानी के बाद गांव हांसाका, दोपहर में गांव मीरपुर, गांव गोकलगढ़, गांव किशन गढ़ में ग्रामीणों से सीधा जनसंवाद करेंगे। इसके बाद शाम को साढ़े 4 बजे रेवाड़ी बस स्टैंड से हरियाणा राज्य परिवहन की नई बसों को हरी झंडी दिखा कर रवाना भी करेंगे।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan