Haryana News: गडकरी ने किया ऐलान: इस हाईवे पर दोडेगे Electric वाहन, देखिए फोटोज

NH 48 malpura

धारूहेडा: दिल्ली जयपुर हाईवे न 48 पर मालपुरा के पास जगह जगह सर्विस लाईन पर जगह जगह बने गडढे व गडढो में हो रहा जलभराव परेशानी बना हुआ है। बार बार शिकायत के बावजूद ये मौत के गडढे को भरने के लिए गंभीर नही है।फैमस हरियाणवी सिंगर व डांसर सपना चौधरी पर FIR, जानिए क्या है आरोप

nh02 11zon
धाारूहेडा: ​हाईवे न 48 पर धारूहेडा के पास बदहाल सर्विस लाईन
nh03 11zon
धाारूहेडा: ​हाईवे न 48 पर धारूहेडा के पास बदहाल सर्विस लाईन

दावे लंबे, हकीकत कोसो दूर: गडकरी की ओर से कई बार दावे किए जा चुके है दिल्ली जयपुर हाईव पर इलैक्ट्रिक वाहन दोडेगें। आज इस खबर के माध्यम से हाईवे न 48 की धारूहेडा के पास की हालत दिखाई जा रही है। ताकि अधिकारी भी इस रोड की हालत को देख सके।

सर्विस लाईन पर रोजाना वाहन चालक गिरकर चो​टिल हो रहे है। इतना ही नहीं औद्योगिक कस्बे मे जाते जाते कई वाहन भी इस स्थान घंस रहे है।
Mahendragarh News: रोडवेज कर्मी ने बस में मिले 2 लाख रुपये लौटाए
राहगिरो का आरोप है रोजाना एनएचएआई की ओर से मोटा टॉल टैक्स तो वसूला जा रहा है, लेकिन सडक रिपेयर को लेकर गंभीर नही है। शनिवार को डयूटी जाते समय दो श्रमिक इस जलभराव के चलते गिरकर घायल हो गए।

nh02 11zon
धाारूहेडा: ​हाईवे न 48 पर धारूहेडा के पास बदहाल सर्विस लाईन

इतना ही सुबह एक कैंटर के धंसने से काफी समय पर सर्विस लाईन पर जमा लगा रहा। इसी मार्ग पर सीएनसी स्टेशन होने के चलते दिन रात बडी संख्या में यहां से छोटे व बडे वाहन गुजर रहे है।फैमस हरियाणवी सिंगर व डांसर सपना चौधरी पर FIR, जानिए क्या है आरोप

रोज कोसते राहगिर: थोडी सी बारिश होते ही धारूहेडा में हाइवे जगमगन हो जाता है। जिसके चलते घंटो जाम लग रहा है। हाइवे से गुजरने वाले इस जाम की स्थिति को देखकर रोजाना एनएचए अधिकारियों को कोसते रहते है। हर आदमी का यही सवाल होता कि इससे कम राहत मिलेगी।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan