Haryana: कोसली की बदलेगी सूरत, सडकों पर खर्च होगें इतने करोड

BREAKING NEWS

रेवाडी। लंबे समय के इंतजार के बाद कोसली के लोगो को अब मनोहर सरकार ने बडा तोहफा दिया है। कोसली के विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने विधानसभा क्षेत्र की 35 विभिन्न सड़कों की मरम्मत की मांग मुख्यमंत्री मनोहरलाल से की थी। मुख्यमंत्री ने इसके लिए ग्रांट को मंजूरी दी है। पीडब्ल्यूडी की ओर से इन सभी सड़कों की मरम्मत पर 26 करोड़ 71 लाख रुपये खर्च होंगे।त्योहार से पहले महंगाई का ‘तड़का’ ग़ृहणियो की उडी नींद

विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने कोसली विधानसभा क्षेत्र की रोहड़ाई जाटूसाना से ढाणी जाटूसाना, रोहड़ाई-जाटूसाना अप्रोच रोड़, मसीत अप्रोच रोड़, शादीपुर अप्रोच रोड पहराज लिंक मार्ग के साथ, अहमदपुर से शादीपुर, आशियाकी गोरावास अप्रोच रोड, गुगोढ से राजकीय हाई स्कूल गुगोढ लिंक मार्ग शमशान घाट तक, गुडिय़ानी से अहमदपुर पड़तल की मरम्मत की जाएगी।

Laxman Yadav 1

नाहड़ बहु से मुमताजपुर, कोसली टूमना वाया भूरथला नठेड़ा लिंक मार्ग सहित, नठेड़ा से श्यामनगर, टूमना से श्यामनगर, भूरियावास से ढाणी, चौकी-कुमरोधा अप्रोच रोड, जाडरा अप्रोच रोड, निमोठ से धवाना, ऊंचा माजरा से ढाणी जोरावत, बव्वा से गढी, गुडियानी से भूरियावास, गुडिय़ानी से नंद का ढाणी, जयदयाल की ढाणी, झाल खेड़ी से लूला अहीर, दडौली से लूला अहीर, मुमताजपुर से खुर्शीदनगर, रेलवे स्टेशन जैनाबाद से डहीना तक का पक्का रास्ता बनाया जाएगा।

खुशपुरा से टूमना, आरजेआर रोड से करावरा मानकपुर, झाल खेड़ी नांगल रोड़, कोसली-टूमना रोड, शहादतनगर से कोसली-नाहड़ पीडब्ल्युडी, मंदोला से धवाना, कन्होरा कन्होरी अप्रोच रोड़, झाल खेड़ी नांगल रोड़ से बालधन कलां, कान्हावास अप्रोच रोड, नाहड़ बहु से कुहारड़ तथा ढाणी जोरावत से गोमला तक की मरम्मत की जाएगी। इसके लिए शीघ्र ही टेंडर जारी कर दिए जाएंगे।बाबा बालक नाथ आज भरेंगे तिजारा में नामांकन: जानिए कौन कौन दिग्गज होगें चुनावी सभा में शामिल

सडको को बिछाया जाल
कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने कहा कि सडक़ो के निर्माण तथा उनकी रिपेयरिंग का सरकार का विशेष ध्यान है। इसलिए मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में सरकार पूरे प्रदेश में सडक़ों का जाल बिछाने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि सडक़ें विकास का आधार है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan