Haryana: कानून व्यवस्था दुरुस्त नहीं, उत्पात रूकवाने में सरकार नाकाम: डा राजपाल यादव

हरियाणा: इनेलो जिला प्रधान डा राजपाल यादव ने कहा लोग एक उम्मीद लगाए हुए थे सीएम के कार्य्रकम में किसी बडे काम की घोषण होगी। लेकिन विकास कार्य तो दूर लोगों की शिकायत तक नहीं सुनी गई।

rajpal

 

धारूहेड़ा में सुनवाई नहीं होने के चलते भाजपा मंडल के चार पदाधिकारियो ने इस्तीफा दे दिया। इससे ज्यादा ओर क्या शर्मनाक हो सकता है।Nuh Clash: उपद्रवियों को काबू करने गई पुलिस व परिजनों में झड़प, पुलिस ने हवाई फायरिंग करके छुडाया पीछा

जन संवाद कार्यक्रम बना फ्लॉप

इंडियन नेशनल लोकदल जिला प्रधान ने आज पत्रकार वार्ता करते हुए बीजेपी के जन संवाद कार्यक्रम को फ्लॉप शो बताया और कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल का तीन दिन रेवाड़ी में रुकना ओर सात गाँवो में जन संवाद कार्यक्रम आयोजित करना पूरी तरह से दिखावा नजर आया ।

विकास के नाम पर कुछ नही

जन संवाद के नाम पर जनता को भाषण सुनाकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल तो चले गए ओर रेवाड़ी की जनता खाली हाथ रह गयी । समस्याओं को केवल सुना गया समाधान के नाम पर केवल आश्वासन मिला। धारूहेड़ा में दूषित पानी के नाम पर कुछ नहीं किया। फिछले छह साल से सयुंक्त कमेटी ही बन रही है। पानी तो आज तक रूका ही नही है।Nuh Voilence: उपद्रव फैलाने वालों पर 44 FIR , 80 को लिया हिरासत में, उपद्रव को लेकर सीएम हरियाणा ने दिया ये जबाब

इनेलो जिला प्रधान ने कहा कि जिस प्रकार से मुख्यमंत्री के लिए स्टेज तैयार किया गया लोगो उससे तो लोगो को लगा कि उनको बड़ी परियोजना मिलने वाली है लेकिन मुख्यमंत्री ने इलाके को निराश किया।

जनता को उम्मीद तो हुई थी कि मुख्यमंत्री इलाके को नई परियोजना देकर जाएंगे लेकिन जनसंवाद में परियोजना का ज़िक्र न करके गली, नाली बीपीएल कार्ड, बुढापा पेंशन विधवा पेंशन आदि छोटी छोटी ऐसी बातों पर ध्यान केंद्रित किया गया।Rewari: देवराज बने Dharuhera भाजपा मंडल के महामंत्री

सरकार की लापरवाही से हुआ दंगा: वही मेवात में भड़के दंगे पर जिला प्रधान ने कहा कि सरकार चाहती तो इस प्रकार की घटना घटित नही होती । ये सरकार की बड़ी नाकामी है जो कानून व्यवस्था दुरुस्त नही कर सकती । सरेआम गोलिया दागी गई, भोली भाली जनता का मरवा दिया।

 

नूंह मे उत्पात के लिए सरकार जिम्मेदार

DR RAJPAY INLO

समय रहते सरकार व प्रशासन नूंह उपद्रव को लेकर अपनी जिम्मेदारी निभाते तो न तो 5 लोगो की मौत होती तथा न सैकड़ो व्यक्ति घायल होते। पुलिस प्रशास का कोई इस समुदाय को भय नहीं है। इसके चलते 90 से ज्यादा वाहनों को आग के हवाले कर दिया है।

इस मोके पर इनेलो प्रवक्ता रजवन्त डहीनवाल एडवोकेट, वरिष्ठ नेता संपत राम डहनवाल, महिला प्रधान कमला शर्मा, विनय यादव पूर्व पार्षद, धर्मबीर यादव पूर्व चैयरमेन,एडवोकेट सतीश यादव मीरपुर, नरेश यादव उत्तम नगर, सवाचंद नम्बरदार, जितेन्द्र माँढैया उपस्थित रहे।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan