हरियाणा सरकार ने स्कूलों की सर्दियों की छुट्टियों का किया ऐलान, जानिए कब तक बदं रहेगेंं स्कूल

school closed

हरियाणा : प्रदेश सरकार ने प्रदेश के सभी प्राइवेट एवं सरकारी स्कूलों की सर्दियों की छुट्टियों का ऐलान कर दिया है। प्रदेश के सभी जिला शिक्षा अधिकारियों को शुक्रवार को निर्देश भेज दिए हैं।बदलेगी रेवाड़ी शहर की तस्बीर, हाईवे नं 48 के कनेक्वीटी रोड को मिली मंजूरी, 91 करोड़ होगा खर्च

 

जानिए कब तक रहेगी छट्टी
हरियााणा सरकार ने शेड्यूल जारी कर स्कूलों में शीतकालीन के लिए 1 से 15 जनवरी तक स्कूल बंद रखने के लिए कहा है। सूचना के चलते सभी जिलों व जिला शिक्षाधिकारी के पास लेटर भेजे जा चुके है।

SCHOOL HOLIDAYS

आपको बता दें कि सर्दियों की शुरुआत हो चुकी है। सुबह शाम ठंड अपना प्रकोप दिखाने लगी है। हरियाणा में न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस से भी कम होने लगा है। ऐसे में अगले सप्ताह तक तापमान में और अधिक गिरावट देखी जा सकती है।बदलेगी रेवाड़ी शहर की तस्बीर, हाईवे नं 48 के कनेक्वीटी रोड को मिली मंजूरी, 91 करोड़ होगा खर्च

इसके साथ ही धुंध ने भी लोगों को परेशान करना शुरू कर दिया है। इसको देखते हुए ही हरियाणा सरकार ने छुट्टियों का शेड्यूल जारी कर दिया है। शिक्षा विभाग नहीं चाहता कि कोहरे के चलते स्कूल हादसें मे बच्चो को कोई नुकसान हो।

 

जानिए क्या दिया है निर्देश: शिक्षा विभाग के सहायक निदेशक द्वारा पत्र जारी निर्देशों में कहा गया है कि हर साल सर्दियों में 15 दिन के लिए छुट्टी की जाती है। इसी कड़ी में इस बार सर्दियों की छुट्टियां 1 जनवरी से की जा रही हैं।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan