Rewari: ततारपुर इस्तमुरार से 50 साल पुराने अवैध कब्जे छुडवाए, गांव बना छावनी..Video

TATARPUR IST

धारूहेड़ा: कई पंचायते आई तथा कई पंचायते गई, लेकिन जगह जगह हो रहे अवेध कब्जे लोगों की गले की फास बने हुए थे। काफी मशक्कत के बाद गांव से तीन दिन में करीब 5 दशक पुराने कब्जे हटाए गए है। कर्मचारी ने लगाया कृषि विभाग को लाखों का चूना, जानिए कैसे हुआ खुलासा

अवैध कब्जों को हटाने के लिए बीडीपीओ का काफी परेशानी झेलनी पडी। लेकिन पुलिस बल साथ होने के चलते अवेध कब्जे हटाए जा सके है।

बता दे कि गांव ततारपुर इस्तमुरार में स्कूल के पास बने ग्रांउड पर कई सालों से अवेध कब्जा किया हुआ था। आस पास घरो के लोगो ने ईंधन, कडबी व पशुवाडे बनाए हुए थे। कई बार पंचायत करके आपसी सहम​ति से कब्जे हटाने पर बातचीत हुई लेकिन कब्जो से राहत मिली। पिछले महीने गांव के एक युवके न अवैध कब्जो को लेकर सीएम विंडो पर शिकायत कर दी।कर्मचारी ने लगाया कृषि विभाग को लाखों का चूना, जानिए कैसे हुआ खुलासा

गांव का छावनी: कब्जें हटाने का लेकर लोग तैयार ही नहीं थे। जिसके चलते बीडीपीओ कविता ने जिला प्रशासन से सहयोग गांव से अवैध कब्जे हटवा दिए गए है। सरपंच रामचंद्र ने बताया कि बीडीपीओ की ओर से पैमाईस करवाई गई थी। गांव की पंचायती जमीन पर भी अवैध कब्जा किया हुआ था। प्रशासन की सख्ती से कब्जे हटवा दिया गया है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan