Cyber Crime: इंस्टाग्राम पोस्ट लाइक करने पर पैसे का झांसा, रेवाड़ी में महिला से 6.24 लाख की ठगी

रेवाड़ी: बार बार लोगों को जागरूक करने के बावजूद ठगो के बहकावे मे आ ही जाते है। एक बार फिर रेवाडी की एक महिला इंस्टाग्राम अकाउंट का पेज लाइक करके पैसे कमाने का झांसा में फंस गई।

CYBER CRIME

ठग ने महिला के खाते सेकुल 6 लाख 24 हजार रुपए खाते में ट्रांसफर करा लिए।हरियाणा में दौड़ेगी भारत की पहली हाइड्रोजन ट्रेन, जानिए क्या रहेगी स्पीड

पुलिस को दी श्किाय में रेवाड़ी की रहने वाली नेहा ने बताया कि 19 अप्रैल को उसके पास एक अनजान नंबर से कॉल आई थी। कॉल करने वाली शातिर महिला ने उसे एक इंस्टाग्राम अकाउंट का पेज लाइक करने का ऑफर दिया।

 

शातिर महिला ने बताया कि इस पेज पर जो भी पोस्ट अपलोड होगी, उसे लाइक और शेयर करने पर उसके खाते में पैसे ट्रांसफर किए जाएंगे। महिला ने पहले उसके खाते मे 2 हजार ट्रांसफर करके विश्वास बना लिया।

Rewari: नेवी में नौकरी लगाने के नाम पर 1.60 लाख रूपए ठगी
बाद मे धीरे धीरे उसके खाते की जानकारी लेकर उसके खाते से 6 लाख 24 हजार रुपए खाते में ट्रांसफर करा लिए। नकदी कटने के बाद महिला ने ठग से संपर्क करना चाहा तो उसने फोन बदं कर लिया। पुलिस ने मामला दज कर जांच शुरू कर दी।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan