Fraud: धारूहेडा के श्रमिक का एटीएम बदलकर 30 हजार की ठगी, तीन दिन में हुई दूसरी वारदात

धारूहेडा: सुनील चौहान। औद्योगिक कस्बे में धोखाधड़ी की वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। दो दिन पहले एक सीआरपीएफ के सेवा निवृत जवान के खाते से एक लाख 18 हजार रूपए निकाले गए थे, वहींए का बार फिर शातिर बदमाश ने ATM बदलकर खाते से 30 हजार रुपए की नकदी साफ कर दी। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

धारूहेड़ा के बास रोड पर रहने वाले धनंजय शुक्ला ने पुलिस को दर्ज कराई शिकायत में बताया कि उनका बेटा अमुल्य शुक्ला ATM कार्ड लेकर पैसा निकालने गया था। वहां पीएनबी के एटीएम बूथ पर पहले से ही शातिर युवक खड़ा हुआ था, जिसने अमुल्य शुक्ला को पहले बातों में लगाया और फिर उसका एटीएम कार्ड चेंज कर लिया।

बड़ी चालाकी के साथ एटीएम कार्ड बदलने के बाद वह वहां से निकल गया। इधर अमुल्य शुक्ला कार्ड से पैसे निकालने की कोशिश करता रहा, लेकिन नकदी नहीं निकली तो वह वापस घर के लिए चल दिया। अभी वह रास्ते में ही था कि अचानक उसके मोबाइल पर पैसे निकालने के मैसेज आने शुरू हो गए। 10-10 करके 30 हजार रुपए साफ कर दिए।

अमूल्य ने देखा कि उनका कार्ड पर्स में नहीं है। उन्होंने तुरंत बैंक के टोल फ्री नंबर पर संपर्क कर अपना एटीएम बंद कराया ओर उसके बाद पुलिस को शिकायत दी। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने अज्ञात शातिर बदमाश के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan