Rewari Political News: बुडानी गांव में पन्ना प्रमुखों के साथ घरों पर लगवाए झंडे

budani 11zon

रेवाडी: भाजपा सेवा प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक डॉ सतीश खोला, प्रदेश मीडिया प्रभारी विवेक यादव, राहुल यादव, कुलदीप लांबा ने पन्ना प्रमुखों के साथ गांव बुडानी के सभी घरों पर पार्टी के झंडे लगवाए।

Haryana News: दुनिया की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी बनी भाजपा: सीएम मनोहर लालसतीश खोला ने कहा भाजपा हनुमान जी से प्रेरणा लेती है। हनुमान जी सब कुछ कर सकते हैं सबके लिए करते हैं लेकिन अपने लिए कुछ नहीं करते यही भाजपा की प्रेरणा है । इतना ही नहीं एक और प्रेरणा है जब हनुमान जी को राक्षसों का सामना करना पड़ा तो वह कठोर हो गए ।

जब भ्रष्टाचार, परिवारवाद, कानून व्यवस्था की बात आती है तो भाजपा उतनी ही संकल्प बद्ध हो जाती है ।मां भारती को मुक्त कराने के लिए । हनुमान जी का पूरा जीवन देखे तो उनके भीतर का कैन डू एटीट्यूड और संकल्प शक्ति हर प्रकार की सफलता में बहुत बड़ी भूमिका अदा करती है ।Rewari crime: एक रात में 29 नशेड़ी काबू

कौन सा काज कठिन जग माहि ,जो नहीं होय तात तुम पाही। ऐसा कोई भी काम नहीं है जो हनुमान नहीं कर सकते ,लक्ष्मण पर संकट आया तो हनुमान संजीवनी पर्वत लेकर आए भाजपा भी लोगों की समस्या का हल करने के लिए ऐसा प्रयास करती है, करती रहेगी ।

ये रहे मौजूद: सत्यजीत, मोहरसिंह, उमेद नंबरदार, महेंद्र सिंह, संदीप लांबा, रणबीर, चंद्र प्रकाश, रवि, बिजेंद्र लांबा, सुरेश चौधरी समेत दर्जनों कार्यकर्त्ता मौजूद र

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan