Rewari: बस का इंतजार कर रही महिला कर्मचारी को बाप बेटों ने लाठी डंडो से पीटा

Thana Dhr

Rewari Crime, Best24News : यहां के बस स्टेंड पर तीन युवकों ने एक महिला कर्मचारी ने कर्मचारी से मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी थी। पुलिस ने महिला की मेडिकल के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। यह मामला 18 सितंबर को है।Bhiwadi: अलवर बाइपास पर हो रहे जलभराव के पानी से होगी सिंचाई

थाना धारूहेड़ा पुलिस को दी शिकायत में यूपी के कन्नोज के गांव चंदआ थाना इन्द्रगढ की रहने वाले अजानिया ममता देवी ने बताया कि वह धारूहेड़ा में निलगिरी मे कालोनी में रहती है तथा मानेसर कार्यरत है।

CRIME

वह फ्लाई ओवर धारुहेडा के पास कम्पनी के बस के इन्तजार में खडी हुई थी । रामनगर निवासी नरेश तथा उसका बेटा रितब, नरेश बाइक पर आए। जो नरेश आया तथा मेरे साथ गाली गलोच करने लगा तथा नरेश ने मेरे हाथ पकड लिए और आशिष ने मुझे पत्थर उठाकर मारा।

आशिष ने मुझे बार बार सिर मे पत्थर मारे तथा नरेश ने कहा कि मेरी बात नही मानोगे तो तुझे जान से मारेंगे। फिर मै चिल्लाई तो आसपास भीड इक्ठ्ठा हो गई तो वे भाग गए। इस झगडे मे मेरी चैन व टोपस गिर गई तथा वह बेहोश हो गई ।Political news: पूर्व मंत्री जगदीश यादव की कांग्रेस में एंट्री, कोसली विधानसभा के बिगाडेगा समीकरण

 

इसी बीच ईलाज के लिए मेरे कम्पनी कि गाडी आ गई जिसमे मैने कम्पनी के कर्मचारी अनिल ने मुझे पहले धारुहेडा भर्ती करवाया, लेकिन बाद में उसे ईएसआई मानेसर भर्ती करवा दिया गया। पुलिस ने महिला की मेडिकल के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।