Rewari: Euro International School के छात्रों का कमाल खेलों में मचाया धमाल

IMG 20230901 WA0226

विभिन्न प्रतियोगिताओं में 14 छात्र राज्य स्तर के लिए चयनित

रेवाड़ी: खंड स्तर पर आयोजित खेल प्रतियोगिताओं में धूम मचाने वाले यूरो इंटरनेशनल विद्यालय धारूहेड़ा के 25 खिलाड़ियों को बृहस्पतिवार को सम्मानित किया गया। सभी विजेता खिलाड़ियों को यूरो ग्रुप ऑफ स्कूल के चैयरमेन सत्यवीर यादव ने बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की तथा उनके प्रशिक्षकों को भी बधाई दी। रेवाड़ी में गुंडागर्दी: दुकानदार के साथ मारपीट कर 18 हजार रूप्ए छीने

प्राचार्या मीनू दुबेने भी विजेता खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा कि अब वह दिन दूर नहीं जब यूरो स्कूल की प्रतिभाएं राज्य औरराष्ट्रीय स्तर के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाएंगी। खंड स्तर पर आयोजितबास्केटबॉल प्रतियोगिता के अंडर-14 ,अंडर -17,आयु वर्ग में 5, फुटबॉल मे 3, स्केटिंग में 5, एथलेटिक्स में 2 , क्रिकेट में 8, ताइक्वांडो में 2 एवं चैस में एक छात्र का चयन हुआ।Haryana News: तीन सितंबर को CM केजरीवाल भिवानी में दिलाएंगे शपथ, AAP ने 164 पदाधिकारियों की नई सूची की जारी

बास्केटबॉल में अंडर 17 में अलीशा ,हर्षित एवं सुरजीत राज्य स्तर के लिए चयनित हुए | अंडर 14 में फुटबॉल में विष्णुएवं लकी भी राज्य स्तर के लिए चयनित हुए | स्केटिंग में अंडर 17 में सौम्या, दिव्यांशी, नैंसी, भवया एवं अंश राज्य स्तर के लिए चयनित हआ।

क्रिकेट में अंडर 17 में हर्ष तंवर अंडर 14 में हर्षिता राज्य स्तर के लिए चयनित हुए व अंकितअंडर 14 ताइक्वांडो के लिए चयनित हुआ | इस अवसर पर खेल प्रशिक्षक नीतू चौहान, मनीषा, निशांत, प्रिंस एवंदीपक को बधाई देते हुए समस्त स्टाफ सदस्यों ने सभी विजेता खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan