रेवाड़ी में रोजगार मेला 11 को, 1500 को रोजगार देने का लक्ष्य

ROJGAR MELA

रेवाड़ी: बेरोजगार युवाओ को सुनहरा मौका है। राजकीय आईटीआई रेवाड़ी में सोमवार 11 सितंबर को 10 बजे से प्रधानमंत्री अप्रेंटिसशिप व रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। लगभग 1500 बच्चो को रोजगार दिलाने का लक्ष्य रखा गया है।Haryana: छोटे मोटे मामलों पर नहीं होगी FIR , 319 मामलों पर जुर्माना लगाने की तैयारी

 

डीसी राहुल हुड्डा इस अवसर पर मुख्य अतिथि होंगे। इस रोजगार मेले में बावल, धारूहेड़ा, मानेसर से लगभग 40 कंपनियां हिस्सा ले रही रही है । इस रोजगार मेले में एक ही स्थान पर छात्र -छात्राओं को अनेक कंपनियों में साक्षात्कार देने का अवसर मिलेगा।

राजकीय आईटीआई के प्रधानाचार्य सुनील कुमार यादव ने बताया कि जिले का हर बेरोजगार बच्चा जिसने आईटीआई, पॉलीटेक्निक, डिप्लोमा,स्नातकोत्तर कर रखा है वो सभी इस रोजगार मेले में भाग ले सकते हैं ।Haryana: इस बार कैथल में मनाई जाएगी चौ देवीलाल की 110 वी जंयती

अप्रेंटिसशिप व प्लेसमेंट अधिकारी प्रदीप यादव ने बताया कि रोजगार मेले में आने वाले सभी बच्चे अपना रिज्यूम बनवाकर साथ लाएं। उन्होंने बताया कि 11 सितंबर को सुबह 9 बजे से रोजगार मेले की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी व दिन भर जारी रहेगी। प्रतिभागियों के पास अपनी मनपसंद कंपनी चुनने का विकल्प रहेगा जिसमे वो अपनी योग्यता के अनुसार कार्य देख सकते हैं।
———-

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan