Rewari News: धारूहेडा ब्लाक समिति के चेयरमैन के चुनाव स्थगित, कार्यालय पर किया हंगामा

IMG 20230105 WA0111

धारूहेडा: धारूहेडा ब्लाक समिति के चेयरमैन और उप चेयरमैन के चुनाव 5 जनवरी को होने थे लेकिन एक बार दोबारा से चुनाव टाल दिए गए हैं । पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह के बेटे विधायक चिरंजीवराव दावा किया है कि 12 ब्लॉक समिति के सदस्य किसके पास है लेकिन राजनीतिक दबाव के चलते राजस्व अधिकारी छुट्टी पर चले गए हैं।

Covid update: विदेश से लोटे चार युवक मिले कोरोना संक्रमित, स्वास्थ्य विभाग की उडी नींद

विधायक चिरंजीव राव ने आरोप लगाया है कि बिना किसी सूचना के अधिकाीिरयो की छुट्टी पर चले जाना, इतना ही नहीं राव इंद्रजीत के खेमे के हाथ से बाजी निकलने के लिए उसे ऐसा खेल खेला जा रहा है।msani bdpo

लगभग सभी ब्लॉक समितियों में राव इंद्रजीत खेमा अपने पक्ष के चेयरमैन वाइस चेयरमैन बनाने की रणनीति में कामयाब हो चुका है। लेकिन धारूहेडा में कार्य टेढ़ी खीर बनता नजर आ रहा है। इसलिए बिना की सूचना दिए चुनाव को स्थगित कर दिया गया है।

सबसे अहम बात यह है कि अब आगे चुनाव कब होंगे इसके लिए भी कोई ​तिथि तय नहीं की गई है । उसके पक्ष में आए ब्लॉक समिति मैंबरो ने काफी विरोध भी जताया। ब्लॉक समिति चेयरमैन का चुनाव निर्धारित किया गया था। जिसके लिए उपायुक्त ने डीआरओ राकेश छोकर को जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

Rewari News: नाहड़ पंचायत समिति Election : दुष्यत बने चेयरमैन, मुकेश देवी बनी उपचेयरमैन
उनके पक्ष के मैंबर बीडीपीओ कार्यालय मसानी पहुंच गए थे । चुनाव कराने के लिए सुबह 11:00 का समय निर्धारित किया गया था। लेकिन दोनों अधिकारी समय पर पहुंचे ।

Rewari Crime: राहगिर से लूटपाट करने वाले को पांच साल की सजा
चुनाव में भाग लेने आए रोहित, नवल किशोर, राममेहर, धीरज, मनीषा , कष्ण, लाजवंती, रजनी, नर्मदा, अभिषेक सुखीचंद मसानी स्थित कार्यालय पर पहुंचे तथा चुनाव स्थगित करने का विरोध जताया। उनका आरोप है कि अधिकारी ने बिना किसी सूचना दिए अवकाश पर चले गए हैं। उनका यह भी कहना है कि आज चुनाव कांग्रेस पक्ष की जीत तय थी इसीलिए जानबूझकर ये खेल खेला गया है।

क्या कहते है अधिकारी: बीडीपीओ करतार सिंह ने बताया चुनाव अधिकारी डीआरओ किसी कारण से नही आए। उनके नहीं आने के चलते चुनाव स्थगितकर दिया गया है। जल्दी चुनाव की डेट तय की जाएगी।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan