Rewari Crime: चालक का अपहरण कर डंपर लूटने वाला दबोचा

kasola dumper loot

रेवाडी: सीआइए धारूहेड़ा ने चालक को बंधक बना हाईवा डंपर लूटने वाले दो और आरोपियों को काबू किया है। इस मामले में पुलिस एक आरोपी को पहले गिरफ्तार कर चुकी है। गिरफ्तार किए गए। आरोपियों की पहचान जिला नूंह के गांव रिढाठ निवासी हुरमत पुत्र दीनू व सतहम पुत्र उनुश के रूप में हुई है।

Rewari Crime: क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते तीन पकडे , लैपटाप व तीन मोबाइल जब्तपुलिस ने बताया कि यूपी के जिला देवरिया के गांव बंसतपुर निवासी अरविंद सिंह एसबआईपीएल कम्पनी का हाईवा चलाता है। इस कम्पनी का प्लाट बाम्बड फतेहपुरी के पास है। तीन दिसंबर को हाईवा को लेकर पटौदी लेकर जा रहा था।

रात का बनाया बंधक: रात बाम्बड फतेहपुरी के सीमा के चोराहे पहुंचा तो एक गाडी के चालक ने मेरी हाईवा गाडी के आगे अपनी गाडी लगा दी। गाडी मे से चार आदमी उतरे जिनके हाथों मे तीन देशी कट्टे व एक डंडा था। एक हाईवा पर सवार हो गया ओर मुझे हाईवा से उतारकर अपनी गाडी मे बैठा लिया आंखो मे पट्टी बाध कर अपनी कार मे पटक् लिया।

Haryana News: पहलवानो के विश्वास को रखें कायम, निष्पक्ष जांच की मांग: कुलदीप
एक आदमी हाईवा को लेकर फरार हो गया था। कसौला थाना पुलिस ने अरविंद की शिकायत पर मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। सीआइए धारूहेड़ा ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan