डीटीपी ने रेवाड़ी में ढहाई अवैध कालोनी

dtp

रेवाड़ी: प्रतिबंध के बावजूद प्रोपर्टी डीलर धडल्ले से प्लोटिंग कर रहे है। जिला नगर योजनाकार की टीम ने मंगलवार को कालका रोड पर बिना अनुमति करीब दो एकड में विकसित की जा रही अवैध प्लोटिंग में जेसीबी से तोड फोड की है।रेवाड़ी में बदमाशों का कहर: हैडपंप चलाने से मना किया तो मारी गोली

जैसे ही जेसीबी पहुंची तो प्लाट मालिकों में अफरा तफरी मच गई। जिला प्रशासन की तरफ से नियुक्त ड्यूटी मजिस्ट्रेट की देखरेख में पुलिस प्रशासन की सहायता से कार्यवाही अमल में लाई गई।

dtp

मंगलवार दोपहर पुलिस बल के साथ टीम मौके पर पहुंची। टीम ने दो एकड मे विकसित कर बनाए गए 17 डीपीसी व 13 चार दीवारी को जेसीबी से ध्वस्त कर दिया।Rewari News: खो-खो प्रतियोगिता में भटसाना का रहा दबादबा

जिला नगर योजनाकार मंदीप सिहाग ने आमजन से अपील की कि नियंत्रित क्षेत्र में कोई भी अवैध निर्माण न करें। किसी भी प्रकार का निर्माण करने से पहले सरकार के नियमानुसार अनुमति लें। उन्होंने कहा कि बिना अनुमति अवैध निर्माण को तोड़ा जाएगा एवं प्राथमिकी रिपोर्ट भी दर्ज करवाई जाएगी।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan