Dharuhera: श्रमिक ने की आत्महत्या, सुसाईड नोट से खुला राज ?

SUICIDE 1

धारूहेडा: दिल्ली जयपुर हाइवे स्थित दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी में कार्यरत एक अप्रेटिक्स ने अपने कमरे पर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। उसकी जेब मे एक सुसाईड नोट मिला है। पुलिस ने भाई की शिकायत व सुसाईड नोट के अधार पर गांव के दो युवको पर आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।Dharuhera: घर से 4 लाख की नकदी व लाखों रूपए के जेवरात गायब, पत्नी ही निकली चोर

THANA DHR

थाना सेक्टर छह पुलिस को दी शिकायत में महेदगढ के गांव खातोदडा के रहने वाले मोहित ने बताया कि वह स्वयं धारूहेडा एक कपंनी में कार्यरत तथा उसका छोेटा भाई रोहित करीब 8 माह से दिल्ली जयपुर हाइवे स्थित दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी में अप्रेटिक्स कर रहा था। उसके भाई ने परेशान होकर धारूहेडा मे जहरीला पदार्थ खा लिया। उसकी हालत बिगडने पर उसे रेवाडी भर्ती करवाया, लेकिन जब वह मर चुका था।

सुसाईड नोट से खुला’: जब पुलिस ने रोहित के कपडे चेक कि तो उसकी जेब मे एक सुसाईउ नोट मिला। नोट मे लिखा था कि उसके गांव खातोदडा के रहने वाले सतीश व अमित ने उसके मां व पिता के खाते से जुआ ऐप महादेव में साढे सात लाख डाल दिए।

दीपावली पर क्यों खरीदते है झाडू, धरतेरस पर रेवाडी में झाडू की हुई जमकर कालाबाजारी
वह परेशान होकर इन दोनो की वजह से अपनी जान दे रहा हूं। जांच अधिकारी एएसआई सुरेद्र ने बताया जेब मे मिले सुसाइड नोट के आधार पर दो युवको के खिलाफ आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के आरोप मे मामल दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।