Dharuhera: उपचेयरमैन समर्थक राजकुमार बने पेयमेंट कमेटी मेंंबर

commty

धारूहेडा: नपा कार्यालय में शुक्रवार को सभापति कंवर सिंह की अगुवाई मे पेयमेंट कमेटी के सदस्य के चुनाव को लेकर बैठक आयोजित की गई। बैठक में चेयर सहित 11 पार्षद मौजूद हें। जिसमें सर्व सम्मति से वार्ड 4 के पार्षद राजकुमार को मेंबर बनाया गया।Haryana Weather: हरियाणा में फिर बरसेंगे झमाझम बदरा, मौसम विभाग ने किया अलर्ट

बता दे कि पिछले माह सितंबर माह में पेयमेंट कमेटी के लिए राहुल जोशी व राजकुमार पार्षद को चुना गया था। लेकिन अभी हाल में यह नगर न्यास की ओर से यह आदेश आया कि पेयमेंट कमेटी के लिए एक मेंबर चुना जाए तथा दूसरा मैंबर जिस वार्ड का बिल होगा वही मैंबर होगा।

इसी के चलते पहले बनाई गई कमेटी को रद्द करते हुए दोबारा से पेयमेंट कमेटी के चलते एक मेंंबर चुना जाए। 09 अक्टूबर को सभापति कंवर सिंह यादव ने नपा कार्यालय में बैठक बुलाई थी। लेकिन प्रशासनिक कारणो को चलते बैइक स्थगित हो गई थी।KMP पर बडा हादसा: पाचं की मौत, 15 घायल

4 raju

बैठक में उपचेयरमैन सत्यनारायण, राहुल जोशी, राजबीर यादव, राजकुमार, सरोजबाला, कमलेश देवी, मनीषा सैनी, पुष्पा सेनी, पूजा देवी सहित पार्षद मौजूद रहे। सबसे अहम बात यह है कि चेयरमैन समर्थक 7 पार्षद बैठक से गायब रहे।

राजकुमार बने कमेटी मेंबर
किसी प्रशासनिक कार्ये के 9 अक्टूबर को बैठक स्थगित हो गई थी। शुक्रवार को सर्व सम्मति से राजकुमार को मैंबर नियुक्त् किया गया है। मुझे हार जीत से कोई मतलब नहीं है। मैबर कोई बने विकास कार्य होने चाहिए।
कंवर सिंह, चेयरमेन नपा धारूहेडा
धारूहेडा- मेंबर बनने पर राजकुमार का स्वागत करते हुए

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan