Breaking News Dharuhera: हरियाणा पुलिस कर्मी ने तीसरी मंजिल से लगाई छंलाग ?

SUICIDE

धारूहेड़ा: यहां के बास रोड पर आर्दश नगर में हरियाणा पुलिस कर्मी ने रविवार रात को अपने ही घर की तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। उसकी जेब में एक सुसाईड नोट मिला है। जिसमें एक महिला पर झूठे आरोप लगाने तथा 20 लाख रूपए मामने का दबाब बनाने का आरोप है।

Rewari: गो माता के जयकारों से गूंजा देवकी गोउपचार शालाथाना धारूहेड़ा पुलिस के अनुसार बास रोड निवासी कृष्ण कुमार धारूहेड़ा में डायल 112 पर कार्यरत थे। वह कई दिनो से पेरशान चल रहा था। धारूहेडा की एक महिला ने उन पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया हुआ था।

Thana Dhr

थाना धारूहेडा पुलिस ने दो तीन महीनो तक तोे महिला की शिकायत पर मामला दर्ज ही नहीं किया था। वहीं जब अदालत से दबाब आया तो महिला के बयान पर पिछले माह दुष्कर्म के आरोप मे मामला दर्ज क​र लिया गया था। अब बार बार उसे पर गिरफ्तारी केे लिए पुलिस की ओर से दबाब बनाया जा रहा था।

अपने ही मकान से लगाई छलाग: बताया जा रहा है कि उसने अपने की मकान तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर जान दे दी। सूचना पकार जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उसकी जेब में एक सुसाईउ नोट मिला। सुसाईड नोट में लिखा है महिला उसे जान बूझकर परेशान करती है। वह उसे झूठे केस मे फंसाने की धमकी देते है। वह 20 लाख रूप्ए की मांग कर रही है।रेवाड़ी वार्ड पार्षद दलीप माटा एक साल बाद गिरफ्तार, जानिए क्या था कसूर

RAPE

उनकी पूरी नौकरी होने को जा रही है। वही कुछ करीब छह माह बात सेवानिवृत होने वाला है। वह समाज में झूठे आरोप से परेशान हो चुका है। पुलिस ने सुसाईड नोट के आधार पर उसके भाई की शिकायत पर महिला के खिलाफ मामला दर्ज क​र जांच शुरू कर दी है।