Dharuhera: अतिक्रमण बना नासूर, पैमाईस हुई लेकिन निशानदेही नहीं, कैसे हटाए अतिक्रमण: चेयरमैन कवर सिंह

attikarman

धारूहेड़ा: नगरपालिका के चेयरमैन कवर सिंह ने उपायुक्त राहुल हुड्डा से आग्रह किया है कि धारूहेड़ा की फिरनी की पैमाइश हो गई है लेकिन निशान देही नहीं की है। जिला प्रशासन से निशान देही करवाकर अतिक्रमण हटाने की मांग की है।तिजारा पहुंचे योगी, हनुमान जी की गदा में है अराजकता का इलाज

धारूहेंडा की फिरनी की पैमाइश मशीन अविलम्ब कराई जाए ताकि लोगों को राहत मिल सके। लोगों ने फिरनी पर अतिक्रमण कर लिया है और इससे आवागमन में लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। नगर पालिका इस विषय में कुछ नहीं कर पा रही है। राजस्व विभाग को चाहिए कि धारूहेड़ा की फिरनी की सही पैमाइश कर निशानदेही करें ताकि लोग अतिक्रमण हटवा सके। चेयरमैन ने कहा कि अतिक्रमण कस्बा के लिए नासूर बन चुका है ।
JAM DHR
यहां तक कि लोगों ने रास्ते में शौचालय भी बना लिए है बिजली के खंबे की आड़ में 15 फिट तक अतिक्रमण हो गया है । इमरजेंसी में कहीं निकलना पड़े तो बहुत जल्द पहुंचना मुश्किल है। धारूहेड़ा सोहना रोड पर स्पीड ब्रेकर बन जाने के कारण अब धारूहेड़ा के सर्कुलर रोड पर आवागमन अधिक है इसलिए अतिक्रमण हटवाना नितांत आवश्यक है।हरियाणा प्रभारी से मिले पूर्व विधायक कापडीवास के भतीजा मुकेश, रेवाड़ी की राजनीति में मची हलचल

 

अतिक्रमण हटवाने के लिए एक बार राजस्व विभाग लोगों के सामने निशान दही कर दे उसके बाद अतिक्रमण हटाने में अपना अहम भूमिका अदा करेगा। इसके लिए चेयरमैन दो बार उपायुक्त को लेटर सोंप चुका है।
…………

kanwar singh 2राजस्व रिकार्ड उप तहसील में पटवारी, नायब तहसील दार भी यही बैठता है। आजकल मशीन से पैमाइश होती हैं एक घण्टे का काम है जो पार्षद निशान देही में रोड़ा बनते हैं तो भी लोग मुक़ाबला करने को तैयार हैं।
कंवर सिंह, चेयरमैन नपा