Dharuhera: आगे-आगे चला अभियान, पीछे-पीछे अतिक्रमण शुरू

attikarman 1

धारूहेडा: दोपहर नपा के 10 कर्मचारी अपने साथ दो पुलिसकर्मियों के साथ एक ट्रैक्टर लेकर पहुंचे। टीम ने बस स्टैड, बास रोड पर करीब अतिक्रमण करने वाले रेहड़ी-ठेली, बोर्ड और ई-रिक्शा समेत अन्य वाहनों को हटवाया।500 सालों का संघर्ष: श्रीराम मंदिर अयोध्या से आए पीले चावल

इस दौरान टीम ने बस स्टेंड के पास से भी कई प्रतिष्ठानों के अतिक्रमण हटवाया तथा चालान करते हुए जुर्माना भी लगाया गया। साथ ही चेतावनी दी कि यदि उन्होंने दोबारा सड़क पर अतिक्रमण किया तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

जबकि स्थिति ये रही कि टीम आगे-आगे अतिक्रमण हटाती गई। हैरत की बात ये है कि टीम भी अतिक्रमण हटाने के बाद उसी रास्ते से वापस आई, लेकिन दोबारा टीम ने जब वापस आई तो फिर से वही स्थिति मिलीारेवाड़ी में एक दिन छोड़कर एक दिन मिलेगा पानी, जानिए क्यों?

नौ बजते ही सड़क पर रेहड़ी-ठेलीवालों का कब्जा हो जाता है। इतना ही बाकी सड़क पर दिनभर वाहन अपना कब्जा जमाए खड़े रहते हैं। इसका परिणाम ये है कि सुबह से ही जाम की स्थिति पैदा हो जाती है। इस संबंध में कई बार लोगों ने नगर पंचायत और पुलिस को शिकायत की जाती रहती है। लेकिन अतिक्रमण हटाने के बाद दोबारा से वही हालत हो जाती है।

जारी है अभियान– नपा की ओर से पुलिस बल के साथ समय-समय पर अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की जाती है। लगाताद दो दिन से टीम ने अतिक्रमण हटाया था। यदि दोबारा सड़क पर अतिक्रमण किया तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
विनय कोशिक, सफाई निरीक्षक नपा धारूहेडा