crime news: तीन लाख नकदी लेकर भिवाडी से भागा कर्मचारी हिसार में दबोचा

भिवाड़ी/ धारूहेडा: सुनील चौहान। भिवाडी के औद्योगिक क्षेत्र कहरानी स्थित गैस एजेंसी से तीन लाख 28 हजार रुपये लेकर फरार हुए कंप्यूटर आपरेटर को भिवाडी पुलिस पुलिस ने हिसार से काबू कर लिया। पुलिस ने आरोपित से नकदी बरामद कर ली है। गिरफ्तार आरोपित जिला चुरू के गांव ढाणी तेतरवाल निवासी सुरेश है।
एसएचओ कुशाल सिंह ने बताया कि आरोपित सुरेश कहरानी स्थित एसीआर इंडेन गैस एजेंसी के गोदाम पर कंप्यूटर आपरेटर का काम करता था। एक अक्टूबर को गोदाम इंचार्ज रामबीर ने सुरेश को तीन लाख 28 हजार रुपये गिनने के लिए दिए थे। आरोपित मौका पाकर नकदी के साथ गोदाम से फरार हो गया था। रामबीर की शिकायत पर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। पुलिस ने जांच की तो आरोपित की लोकेशन रोहतक में मिली। पुलिस द्वारा रोहतक में तलाश करने के बाद आरोपित का पता नहीं लग पाया। इसके बाद आरोपित की लोकेशन भिवानी के बवानी खेड़ा में मिली। पुलिस की टीम बवानी खेड़ा भी पहुंची, लेकिन तब तक आरोपित युवक वहां से भी निकल चुका था। आरोपित के हिसार की ओर जाने की जानकारी सामने आने के बाद राजस्थान पुलिस हिसार रेलवे स्टेशन पर पर पहुंच गई तथा आरोपित की तलाश की। पुलिस ने आरोपित सुरेश को हिसार रेलवे स्टेशन की सीढि़यों पर बैठे हुए काबू कर लिया तथा भिवाड़ी ले आई। आरोपित हिसार से अपने गांव भागने की फिराक में था। पुलिस ने आरोपित युवक से गोदाम से चोरी की गई नकदी बरामद कर ली है। पुलिस आरोपित युवक से पूछताछ कर रही है।

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan