Rewari News: पानीपत रैली में रवाना हुआ सैकड़ों गाड़ियों का काफिला

mahabir 11zon

महाबीर मसानी अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ पहुंचे राहुल की भारत जोडो यात्रा में

हरियाणा : हरियाणा के पानीपत में भारत जोड़ो यात्रा के तहत आयोजित हुई राहुल गांधी की रैली को लेकर शुक्रवार सुबह सैकड़ों गाड़ियों का काफिला वरिष्ठ कांग्रेसी नेता महाबीर मसानी के नेतृत्व में रवाना हुआ।Bhart Jodo Yatra in Haryana: पानीपत की रैली तोड सकती है रिकोर्ड?

कड़ाके की ठंड के बीच अलसुबह ही महाबीर मसानी अपने समर्थकों के साथ दिल्ली-जयपुर हाइवे स्थित साहबी पुल पर पहुंचे। यहां से सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के रूप में पानीपत के लिए रवाना हुए।

महाबीर मसानी ने कहा कि हाड़ कंपा देने वाली सर्दी के बीच पानीपत की रैली में जो जन सैलाब उमड़ा, उसने हरियाणा और देश में परिवर्तन की नींव रख दी है। उन्होंने कहा कि इस रैली ने आने वाले समय की रूपरेखा दिखा दी है।

Rewari News: मांगो को लेकर गरजे बिजली कर्मी, जानिए क्या है मांगे
उन्होंने कहा कि आने वाला समय कांग्रेस पार्टी का है। प्रदेश में चौधरी भूपेन्द्र सिंह हुड्‌डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी। महाबीर ने कहा कि देशभर के साथ-साथ हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा को विशेष स्नेह और प्यार मिला है। राहुल गांधी की एक झलक पाने के लिए लोग कड़ाके की सर्दी में भी सुबह सवेरे सड़कों पर खड़े नजर आ रहे है।

महाबीर मसानी ने कहा कि प्रदेश में 10 साल तक मुख्यमंत्री रहे चौधरी भूपेन्द्र सिंह हुड्‌डा द्वारा किए गए विकास कार्यो और सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्‌डा द्वारा आमजन तक अपनी मजबूत पकड़ का ही असर है ये इतने कार्यकर्ता पानीपत पहुंच रहे है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan