आफत बना राजस्थान का दूषित पानी, घरों में कैद हुए धारूहेड़ा के सेक्टरवासी

रेवाड़ी: राजस्थान के भिवाड़ी की कंपनियों से निकलने वाला दूषित पानी कई दिनो से रेवाड़ी जिले के कस्बा धारूहेड़ा में पहुंच गया है। धारूहेड़ा कस्बा के सेक्टर, हाउसिंग बोर्ड अन्य रिहायशी इलाकों में पानी जमा हो रहा है। कई एरिया में तो घरों के बाहर ही 2 से 3 फिट तक पानी खड़ा हो गया है। इतना ही नही हाउसिंग बोर्ड में कई घरो में पानी प्रवेश कर गया है।JNV Admission: छठी कक्षा में दाखिले के लिए आवेदन शुरू, जानिए क्या है अंतिम तिथि

 

बरसात बनी आफत
भिवाड़ी की कंपनियों से निकलने वाला केमिकल युक्त पानी धारूहेड़ा के कुछ इलाकों को काफी लंबे समय परेशान किए हुए है। बारिश के मौसम में इसकी वजह से सबसे बड़ी समस्या खड़ी हो जाती है।

Weather Alert: बादल मंडराए, ह​रियाणा के 12 जिलो मे होगी झमाझम बारिश

लोगो का उम्मीद थी मार्च माह मे हुई बैठक में यह आश्वास दिया गया था कि मई तक पानी बद हो जाएगा। लेकिन बंद होने की बजाय पानी तेजी से ही आ रहा है1

छह दिन लगातार आ रहा पानी: धारूहेड़ा के सोहना रोड पर भिवाड़ी मोड और आसपास के रिहायशी इलाकों में पानी घुसने से लोगों को दिक्कतें हुई थी। जिसके चलते लोगों ने सड़क पर जाम भी लगा दिया था। पिछले 3 दिनों से धारूहेड़ा ही नहीं, बल्कि भिवाड़ी में भी अच्छी बारिश हो रही है।

JNV Admission: छठी कक्षा में दाखिले के लिए आवेदन शुरू, जानिए क्या है अंतिम तिथि
थही थम रहा पानी: गुरूवार दिनभर काला पानी धारूहेड़ा में आया इतना ही नहीं रा से ही पानी जारी हॅै। सेक्टरो के जगह जगह जलभराव हो रहा है। लोग लगतार डीसी व एसडीएम को पानी को लेकर अवगत करवा रहे है। लेकिन कोई सुनवाई नहीं की जा रही है।