सीएम ने दीवाली पर गुरुग्राम को अंडरपास की दी सौगात, जानिए किस रूट को रहेगा फायदा

IMG 20231110 WA0143

गुरूग्राम: हरियाणा के सीएम मनोहर लाल साईबर सिटी गुरुग्राम को जाम मुक्त बनाने दीपावली पर बडा तोेहफा दिया है। करीब 109.14 करोड़ रूपए की लागत से तैयार होने वाले अंडरपास का रिबन काट कर शुभारंभ किया।ED Raid: Hero MotoCorp के CMD पवन मुंजाल की 25 करोड़ की संपति जब्त? जानिए क्या है गुनाह

बता कि हरियाणा में विकास कार्य करवाने के लिए मनोहर सरकार हर दिशा में लगातार प्रयास कर रही है। नए बाईपास और फ्लाईओवर का निर्माण किया जा रहा है ताकि लोगों को ट्रैफिक जाम से निजात मिल सके। इस अंडरपास के निर्माण से गुरुग्राम-बादशाहपुर रोड पर ट्रैफिक दबाव कम होगा और लोगों का सफर आसान हो जाएगा। गुरुग्राम को वाटिका चौक अंडरपास की सौगात, दिल्ली-फरीदाबाद का सफर भी होगा आसान

इस अंडरपास के उद्घाटन समारोह के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ गुरुग्राम से बीजेपी सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह भी मौजूद रहे. इसके अलावा पटौदी से विधायक सत्यपाल जरावता, डीसी निशांत कुमार यादव समेत कई अन्य नेता व अधिकारी उपस्थित रहे.QCFI: तेजी से क्यों बढ रही Quality circle की डिमांड, जानिए क्या है इसके फायदे?

दिल्ली- फरीदाबाद का सफर होगा आसान

अंडरपास एसपीआर यानी सदर्न पेरिफेरल रोड पर बनाया गया है. एसपीआर एक तरफ गांव घाटा के नजदीक गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड से जबकि दूसरी तरफ खेड़कीदौला टोल प्लाजा के नजदीक दिल्ली-जयपुर हाईवे से जुड़ा है।

अंडरपास के चालू होने से न केवल गुरुग्राम के लाखों लोगों को लाभ होगा, बल्कि दिल्ली एवं फरीदाबाद के लोगों को भी काफी सुविधा होगी।
Rewari: धनतेरस बना हादसे का शहर, रेवाड़ी में 5 घटें में मिली पांच डेड बोडी, पुलिस की उडी नींद
 

टोल प्लाजा के नजदीक ही एसपीआर, दिल्ली-जयपुर हाईवे एवं द्वारका एक्सप्रेस-वे को आपस में जोड़ने के लिए फुल क्लोवरलीफ फ्लाईओवर बनाया गया है। इस तरह कई इलाके के लोगों को वाटिका चौक अंडरपास बनने से सीधे तौर पर फायदा पहुंचेगा।