Haryana News: डीसी व केंद्रीय मंत्री के दावे फेल, नहीं थमा भिवाड़ी का काला पानी, अब गृह मंत्री से लगाई गुहार

नासूर बना धारूहेडा के लिए भिवाडी का दूषित पानी, नहीं काम आई एनजीटी व प्रशासन की चेतावनी

Rewari News, Best24News: भिवाडी से आ रहे दूषित व रसायन युक्त पानी धारूहेड़ावासियो के लिए नासूर बना हुआ है। रोजाना अथाह पानी धारूहेड़ा में छोडा जा रहा है। राजस्थान प्रशासन को न तो अदालत का डर है न ही रेवाड़ी प्रशासन की चेतावनी का।

 

सेक्टरवासियो का आरोप है कि रेवाड़ी प्रशासन की ओर से बिल्कुल सहयोग नही मिल रहा है। न तो समय पर नालों की सफाई हुई। न ही भिवाड़ी प्रशासन से कोई बातचीत की जा रही है। अधिकारी ओर मंत्री अपनी जेब भर रहे है। भले भी सेक्टर वाले डूब् मर जाए। लगातार काला पानी आ रहा है। पानी से परेशान लोग घरों मेें कैद हो गए है।KALA PANI 4

31 मई तक दिया था समाधान का दावा: मार्च माह में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत की अगुवाई में धारूहेडा में रेवाडी व अलवर प्रशासन की बैठक हुई थी। बैठक में 31 मई तक पानी का समाधान करने का आशसन दिया गया था। इतना ही नहीं सेंपल लेकर कार्रवाई करने की बात तक कही गई थी।

KALA PANI

न तो प्रशासन भिवाडी के सैंपल लेकर रिपोर्ट जनता को दिखाई ओर नही पानी रोका गया। सरेआम काला एवं दूषित रसायन युक्त पानी छोडा रहा है। सबसे अहम बात यह है राजस्थन प्रशासन को हरियाणा प्रशासन को कोई भय ही नहीं है।

 

गृह मंत्री से लगाई गुहार
सेक्टर वासियो ने गृहमंत्री अनिल विज के पास मैसेज भेज कर काला पानी की रूकवाने की मांग की है। सेक्टरवासी का कहना है। यहां के डीसी, सासंद व विधायक सब बिक चुके है।Rewari: CHC नाहड में खराब पड़ी एक्सरे मशीन, प्राईवेट अस्पतालो में कटवा रहे जेब

 

इतना ही नहीं उनका इन सब पर विश्वास ही उठ गया है। चार साल से लोगो को गुगराह कर रहे है। समाधान के लिए कोई कदम नही उठाया जा रहा है। अब तो आखिरी उम्मीद आपसे ही है। अन्यथा सिर्फ पलायन ही एक सहारा है।