Haryana: इस बार कैथल में मनाई जाएगी चौ देवीलाल की 110 वी जंयती

हरियाणा: जननायक चौ देवीलाल की जयंती हर साल धूमधाम से मनाई जाती है। इनैला की ओर से 110 वी जंयती समारोह इस बार कैथल की अनाज मंडी में आयोजित किया जाएगा। जिसकी तैयारी के लिए इनेलो पार्टी के राष्ट्रीय सचिव नरेन्द्र प्रजापति ने रामगढ़ रोड़ पर एक निजी प्रतिष्ठान में पदाधिकारियों की बैठक ली। बैठक की अध्यक्षता जिला प्रधान डॉ राजपाल यादव ने की।Rewari: दोस्त ने ही की थी गौरव की हत्या, पहले पिलाई शराब, फिर पत्थर से सिर फोडा सिर

inlo

बैठक को सम्बोधित करते हुए राष्ट्रीय सचिव नरेन्द्र प्रजापति ने कार्यकर्ताओं जिम्मेदारी लगाते हुए कहा कि अब चुनावी साल आ गया हैं जिसके लिये हम सबको तैयार रहना है और ज्यादा से ज्यादा लोगो से सम्पर्क कर उनको पार्टी की नीतियों से जोड़ना है।

जिला प्रभारी नरेन्द्र प्रजापति व जिला प्रधान डॉ राजपाल यादव ने कहा कि जननायक चौ देवीलाल के सम्मान दिवस समारोह को ऐतिहासिक बनाने के लिए हर कार्यकर्ता व पदाधिकारी को बढ़चढ़कर अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करना पड़ेगा तभी इस बीजेपी जेजेपी की गठबंधन सरकार को सत्ता से बेदख़ल कर सकते हैं। आज इस नाकारा सरकार ने हर वर्ग को दुखी किया है जिससे जनता भारी परेशानियों के दौर से गुजर रही है।

आज जनता की आवाज को बुलंद करने वाला केवल चौ अभय चौटाला ही है जिसने परिवर्तन यात्रा के माध्यम से जनता की घर घर जाकर समस्या सुनी और उनका समाधान कराने का प्रयास किया अब जनता 2024 में इनेलो पार्टी को सत्ता में लाना चाहती है इस लिए हमे भी जनता की उम्मीद पर भी खरा उतरना है और पार्टी को मजबूत करने लिए संगठन को मजबूत करना है।

बैठक में चौ अभय चौटाला के 12 सितम्बर को प्रातः 9.30 बजे अग्रवाल धर्मशाला नजदीक गढ़ी बोलनी रोड़ रेवाड़ी के कार्यक्रम की रूपरेखा भी तैयार की गई व कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भी जिम्मेदारी निर्धारित की गई। ज्यादा से ज्यादा लोगो को कार्यकर्म में पहुँचने का आव्हान किया।Haryana: धारूहेड़ा मे कनार्टक के सीएम का फूका पुतला, लगाए नारे

इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट रजवन्त डहीनवाल, वरिष्ठ नेता सम्पत राम ढहनवाल,महिला प्रधान कमला शर्मा ,रेवाड़ी हलका प्रधान विनय जैलदार, बावल हलका प्रधान रामकिशन छिल्लर, कोसली हलका प्रधान धर्मबीर पूर्व चैयरमेन ,सुमेर सिंह बनिपुर, शहरी प्रधान वरुण गाँधी,एडवोकेट सतीश यादव मीरपुर, मुकेश खातोड़िया धारूहेड़ा,युवा नेता कुलदीप डहीना, ललित नेहरा टिकला, विनोद शर्मा बावल,नरेश यादव उत्तमनगर,जितेंद्र माँढैया,सचिन झाबुआ, अजय खटाना पातुहेड़ा,देवेंद्र जैतड़ावास, देशराज डहीना सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।