रेवाड़ी में जमीनी विवाद को लेकर दो गुटो में खूनी संघर्ष, जमकर चले लाठी डंडे

Rewari Crime News: पुरानी कहावत है जर जोरू ओर जमीन के लिए लोग खून तक कर देते है। रेवाड़ी में जमीनी विवाद को जिले के गांव डवाना में दो गुटो के रविवार शाम खूनी संघर्ष हो गया। दोनो गुटों ने लाठी डंडों से एक दूसरे पर हमला कर दिया। दोनो की पक्ष के लोग घायल हो गए।रेवाड़ी के सैनिक स्कूल में इन पदों पर निकली भर्ती, फटाफट करें अप्लाई
MARPEET

इस मौक पर आरोपितो ने मकानों पर पथराव के साथ-साथ गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया।

बता दे कि ड़वाना गांव में जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा है, जिसका कोर्ट में केस भी बताया जा रहा है। लेकिन रविवार उस वक्त तनाव हो गया, जब एक पक्ष जमीन पर जबरन कब्जा लेने पहुंच गया।BSNL लेकर आया नया धमका ! केवल 29 रूपए मिलेगा ये प्लान, जीओ एयरटेल की उडी नींद

वीडियो हुआ वायरल: इसके बाद दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। घटना की दो वीडियो भी सामने आई हैं. इसमें एक शख्स के हाथ में बंदूक और बाकी के हाथों में लाठी डंडे हैं, जबकि दूसरी वीडियो में डंडों से गाड़ियों में तोड़फोड़ की जा रही है।

एक पक्ष के साथ हुआ धोखा: झगड़े की शुरुआत हुई तब पुलिस मौके पर आई और दोनों पक्षों को थाने आने की बात कहकर चली गई। इसके बाद उनके कुछ लोग थाने चले गए और पीछे दूसरे पक्ष के लोगों ने जमीन पर कब्जा लेने के लिए उनपर हमला कर दिया।

इस घटना में घायल हुये लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं 4 कार, दो ट्रेक्टर, एक जेसीबी मशीन, दो बाइक सहित मकानों में भी तोड़फोड़ की गई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan