भिवाड़ी की अंजू फातिमा वापस आ रही हिंदुस्तान, भारत सरकार अब क्या करेगी कार्रवाई ?

ANJU 6

भिवाड़ी: राजस्थान के भिवाडी में अपने बच्चों के साथ जीवन यापन करने वाले अंजू उर्फ फातिमा एक बार फिर सुखियों में आ गई है। सोशल मीडिया पर बने दोस्त नसरुल्लाह से निकाह करने पाकिस्तान गई अंजू (34) अब भारत अब वापस भारत लोटने वाली है। अंजू ने पाकिस्तान सरकार से भारत लौटने के लिए एनओसी मांगी है।गब्बर के आदेश पर हरियाणा पुलिस के 101 जांच अधिकारी किए सस्पेंड, रिटायर्ड की भी उडी नींद, 171 का जानिए क्या होगा ?

जानिए पाकिस्तानी पति ने क्या कहा: अंजू के पाकिस्तानी पति ने मीडिया को बताया- ‘हम इस्लामाबाद में आंतरिक मंत्रालय से एनओसी का इंतजार कर रहे हैं। इसके लिए हमने पहले ही आवेदन कर दिया है। एनओसी प्रक्रिया थोड़ी लंबी है। इसे पूरा होने में समय लगता है। जैसे ही मंजूरी मिलेगी, अंजू भारत जाएगी और अपने बच्चों से मिलेगी।ANJU PAKESTAN

पाकिस्तान क्यों गई थी अंजू : जुलाई में राजस्थान के भिवाड़ी में स्थित टेरा एलिगेंसी सोसाइटी में रहने वाली अंजू पति से झूठ बोलकर चुपचाप पाकिस्तान पहुंच गई थी। वह पाकिस्तान नसरुल्लाह से मिलने के लिए आई थी। अंजू 20 जुलाई को अपने पति को एक शादी में जाने के लिए बताकर घर से रफूचक्कर हो गई था।

पाकिस्तान में किया निकाय: ठीक तीन दिन बाद 23 जुलाई को अचानक मीडिया में खबरें आईं कि अंजू अपने एक प्रेमी से मिलने पाकिस्तान पहुंच गई है। वह उससे शादी करने जा रही है। 25 जुलाई को अंजू ने नसरुल्लाह से निकाह कर लिया और अंजू से फातिमा बन गई। उसके बाद से करीब तीन माह से वह वह पाकिस्तान में नसरुल्लाह के साथ खैबर पख्तूनख्वा में रह रही है।गब्बर के आदेश पर हरियाणा पुलिस के 101 जांच अधिकारी किए सस्पेंड, रिटायर्ड की भी उडी नींद, 171 का जानिए क्या होगा ?ANJU

पति ने करवाया है मामला दर्ज: अंजू के पाकिस्तान में शादी करने के बाद अरविंद ने 5 अगस्त को भिवाडी के फूल बाग थाने में केस दर्ज करवाया था। पुलिस ने अंजू के खिलाफ IPC की धारा 494 (पहली शादी के होते हुए दूसरी शादी करना), 500 (मानहानि), 506 (जान से मारने की धमकी देना), IT ACT 43/66 (किसी डिवाइस से आपत्तिजनक सामग्री भेजना/गोपनीय डाटा का ट्रांजेक्शन) का मामला दर्ज किया था।

 

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan