Haryana: Bhiwadi प्रशासन ने धारूहेड़ा प्रशासन को दी धमकी…

bhiwadi mode

धारूहेड़ा: अलवर बाइपास पर हो रहे जलभराव को लेकर भिवाडी प्रशासन के गले की फांस बना हुआ है।। भिवाड़ी प्रशासन ने महेश्वरी के पास मंगलवार को नाले को मिट्टी व रोडे डालकर बंद कर दिया, जिसके चलते पानी महेश्वरी में भरना शुरू हो गया। सूचना पाकर मौके पर अधिकारी पहुंचे तथा जेसीबी से नाले को साफ करवाया गया।

पिछले एक माह से अलवर बाइपास पर जलभराव हो रहा है। भिवाड़ी प्रशासन की ओर मंगलवार को नाले मे रोडे, बजरी डालकर बदं कर दिया।Rewaari: युवा कांग्रेस के प्रवक्ता बने मनीष टिकानियां

नाला बंद होने यह पानी अलवर बाइपास पर जाने की बजाय महेश्वरी गांव ही भरने लग गया था। चार दिन पहले स्कूल के अंदर से पाईप लाईन दबाकर बजरंग नगर में कैमिकल युक्त पानी छोड दिया था। जिससे उपचेयरमैन अजय जांगडा व पार्षद सरोज बाला ने बदं करवाया था। एक बार फिर भिवाडी प्रशासन गुस्ताकी की है।

भिवाडी प्रशासन न दी धमकी: भिवाड़ी प्रशासन को हरियाणा प्रशासन का बिल्कुल भय नहीं है। मंगलवार दोपहर जब नाले को साफ किय जा रहा था तो भिवाडी नपा के कारिंदो ने विरोध किया। इतना ही नहीं धमकी दी कि फिर से बदं करेगे आपको जो करना है वो करना लेना। हालाकि भिवाड़ी प्रशासन पर पहले इस पानी को लेकर दो मामले दर्ज है, लेकिन कोई भय ही नहीं है।