Rewari: नाला तोडने की फिराक में भिवाडी प्रशासन, हरियाणा पुलिस मुस्तैद

POLICE 2

धारूहेड़ा: अलवर बाइपास हो रहे जलभराव को लेकर 20 दिन से ज्यादा समय बीतने के बावजूद भिवाडी प्रशासन कैमिकल युक्त पानी का समाधान नहीं कर पाया है। वहीं बार नाले को तोडने की फिराक में है। इसी के चलते हरियाणा पुलिस अलवर बाइपास मुस्तैद की गई है।Political News: राष्टीय अध्यक्ष अभय सिंह चौटाला आज रेवाड़ी : अंबेडकर चौक पर कार्यकर्ताओं से होंगे रूबरू

दो दिन पहले हुई बारिश की आड में एक बार फिर भिवाडी की कंपनियो ने अथाह कैमिकल युक्त पानी छोड दिया गया है। अलवर बाइपस पर जमा हो रहा कैमिकल युक्त पानी राजस्थान के अधिकारियों के गले की फास बना हुआ है।

KALA PANI

दिनभर लगता है जाम: 20 दिन से पहले हुआ जलभराव अभी सूखा ही नहीं था कि दो दिन पहले हुई बारिश से अलवर बाइपास जलमग्न हो गया है। वाइपास पर एक बार फिर तीन तीन फुट जलभराव हो गया है। बाइपास जलभराव के चलते दिनभर जाम लगा रहता है। पानी की निकासी नहीं होने चलते बाइपास को पार करना छोट वाहनो के लिए आफत बना हुआ है।HARYANA: ड्रोन से होगी रोजमर्रा की होम डिलीवरी, घंटो का काम होगा सैकिंडों में

अवरोधक बनते से मिली राहत: पिछले करीब दस साल से यह समस्या गंभीर बनी हुई थी। लेकिन अलवर बाइपास पर बनाया गया अवरोधक व हरियाणा की सीमा में रोके गए नाले से अब धारूहेड़ा के लोगो को कैमिकल युक्त पानी से राहत मिली है।

alwar pani

पुलिस तैनात जरूरी:

AJAY JANGADA 5उपचेयरमेन अजय जांगडा ने बताया जिला प्रशासन की सहायता से अवरोधक बनाया गया है। अब कैमिकल युक्त पानी से राहत मिल गई है। भिवाडी प्रशासन नाले को खोलने का मौका ढूंढ रहा है। इसी के चलते पुलिस बल तैनात करवाया गया।