बाबा बालक नाथ आज भरेंगे तिजारा में नामांकन: जानिए कौन कौन दिग्गज होगें चुनावी सभा में शामिल

BALAK DAS

 

बाबा बालक नाथ आज करेंगे तिजारा में शक्ति प्रदर्शन

भिवाडी : तिजारा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी महंत बाबा बालक नाथ बुधवार को 11 बजे अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। इस मौके पर कइ दिग्गज बाबा के चुनावी सभा में शामिल हो रहे है। चुनावी सभा की तैयारी हो चुकी है।VIRAL: स्टंट करना पडा महंगा ? इंस्टाग्राम पर मशहूर होने के चक्कर में पहुंच गए जेल!

YOGI

कार्यक्रम के दौरान भारी भीड़ जुटाने का दावा किया जा रहा है इसके साथ ही पुलिस की भी भारी चाक चौबंद व्यवस्था की गई है। इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी तिजारा के अहिंसा सर्किल पर यादव धर्मशाला में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

चार लेयर में बैरिकेडिंग की गई है जिसमें सभी जगह भीड़ को नियंत्रित करने के लिए भारी पुलिस बल तैनात रहेगा। रिटर्निंग अधिकारी के पास प्रत्याशी सहित केवल पांच ही लोग नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए जा सकेंगे।पुलिस की हुई किरकरी, कोर्ट ने रेवाड़ी तहसीलदार को किया तलब, जनिए क्या है मामला

चुनावी सभी में करेगें शक्ति प्रदशर्न- अलवर की तिजारा होट सीट बन चुकी है। कांग्रेस ने इस सीट इमरान खान को उतारा गया है। अब देखना यह होगा कि बाबा को इमरान टक्कर दे पता है या नहीं। हालांकि भाजप का दावा कि बाबा के सामने दूसरे प्रत्यासियो की जमानत जब्त होगी।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan