Rewari News: प्रश्नोतरी में विजेता टीमो को किया सम्मानित

रेवाडी: इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय में रसायन विज्ञान विभाग की केमिकल सोसायटी द्वारा समग्र स्वास्थ्य के लिए योग व प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया डॉ. धर्मवीर, अमित, प्रवीण ने शिक्षकों व विद्यार्थियों को सूर्य नमस्कार, ताड़ासन आदि विभिन्न आसन करवाएं।
Haryana News: खुशखबरी! अब महज 21 सौ रूपए मे बनेगा शस्त्र लाईसेंस, जानिए पूरी प्रकिया
IGU 1 11zon 1
सभी विद्यार्थियों को मन की शांति और ध्यान केंद्रित करने के लिए ॐ के उच्चारण के महत्व को समझाया। रसायन विज्ञान विभाग व केमिकल सोसायटी अध्यक्ष डॉ. रश्मि पुंडीर ने योग विभाग के सभी शिक्षकों को विद्यार्थियों के साथ साझा किए गए उनके बहुमूल्य समय और ज्ञान के लिए धन्यवाद दिया।

Haryana News: गन्ने के रेट बढ़वाने को लेकर किया प्रदर्शन, किसानो ने दी सरकार को चेतावनी

प्रोत्साहित करने के लिए प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में सहायक शिक्षिका सुश्री कर्मवती और सुश्री मीनाक्षी जूरी सदस्य रही और श्री केशव भारद्वाज ने टाइम कीपर के रूप में काम किया।
प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में टीम एक्टिनाइड्स प्रथम स्थान पर रही, टीम लैंथेनाइड्स द्वितीय, टीम अल्कली मेटल्स तृतीय स्थान पर रही।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan